ये इंडिया है भईया.!यहां देसी जुगाड़ कर हवन कुंड पर रोटी भी बना ली जाती है..!

1,159 views

कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। उनका हर एक ट्वीट इंटरनेट पर वायरल हो जाता है। कंगना रनौत ने कुछ ही मिनट पहले एक पोस्ट शेयर किया, जिसे लोग अब काफी पसंद कर रहे है। पोस्ट में कंगना रनौत ने अपनी मां का खाना बनाते हुए फोटो शेयर किया और मजेदार जुगाड़ के बारे में बताया। दरअसल, इन दिनों ठंड अपना सितम लोगों पर जमकर बरपा रही है। ऐसे में कंगना रनौत की मम्मी ने ठंड से बचने के लिए देसी जुगाड़ किया है।

ठंड से बचने के लिए कंगना रनौत की मम्मी ने धूप में ही अपना किचन बना लिया। अंगीठी और बाकी जरुरी चीजों के साथ कंगना की मम्मी ने आंगन में खिलती धूप में ही किचन सेटअप कर दिया। फोटो को ध्यान से देखो तो कंगना की मम्मी ने हवन कुंड में आग जलाई हुई है और उसके ऊपर स्टोव का स्टैंड रखा हुआ है। जुगाड़बाजी से तैयार किया गया ये देसी चूल्हे पर कंगना की मम्मी मक्के की रोटियां बना रही है और कल्छी से रोटियों को पलट रही है। हवन कुंड का इस तरह इस्तेमाल होते देख फैंस अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे है।

इस फोटो को शेयर करते हुए कंगना रनौत ने कैप्शन में लिखा- ‘मम्मी से बात हुईं तो उन्होंने कहा कि किचन में बहुत ठंड है इसलिए बाहर धूप में खाना बना रही हूं, मुझे थोड़ी उत्सुकता हुई, लेकिन जब मैनें ये देखा तो मैं अपनी हंसी नहीं रोक पाई, देसी जुगाड़ जैसा कोई जुगाड़ नहीं होता है… अपनी मां पर फक्र है मुझे.. जो हमेशा दिक्कतों का हल निकालने के लिए इतने मजेदार जुगाड़ खोज लेती है।’