बिजली के खंभे पर चढ़ गया 10 फीट लंबा सांप, तार छूते ही लगा झन्नाटेदार करंट, देखें फिर क्या हुआ वायरल विडिओ…!

3,102 views

मध्यप्रदेश। सड़क किनारे लगे बिजली के खंबे कई बार यातायात के लिए अड़चन बन जाते हैं, बारिश के सीजन में कई बार इसमें करंट भी आ जाता है। यूं तो बिजली के खंबों को लेकर कई तरह की खबरें आती रहती हैं, लेकिन मध्यप्रदेश के इंदौर से आश्चर्यचकित करने वाली घटना सामने आई है।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, वीडियो में एक 10 फीट लंबा विशालकाय सांप बिजले के खंबे पर लहराता हुआ नजर आ रहा है । सांप बिजली के खंबे के टॉप पर लहरा रहा है। सांप खंबे से लिपटे तारों को छूने की कोशिश करता है। हालांक वह इस तक पहुंचता नहीं है। इस दौरान सांप बिजली के खंबे से सटे तार की चपेट में आ जाता है। तार छूते ही तेज चिंगारी निकली और सांप तकरीबन 20 फीट से नीचे गिर गया । सांप को देखने के लिए लोगों की भीड़ मौके पर एकत्रित हो गई थी। वायरल वीडियो को अमरजीत चौहान नाम के अकाउंट से ट्विटर पर शेयर किया गया है।

ट्वीट किए गए वीडियो को मध्यप्रदेश के इंदौर का बताया गया है। तकरीबन 10 फुल लंबा विशालकाय सांप जब पिलर पर लहरी रहा थातो कई लोगों ने इसका वीडियो बना लिया । सांप को देखने के बाद लोग कई तरह की चर्चा भी करते रहे । करंट लगने के कारण जमीन पर गिरने के बाद सांप काफी देर तक जमीन पर तड़पता भी रहा। हालांकि राहत की बात तो यह है कि जोरदार करंट लगने के बाद सांप घायल जरुर हो गया , लेकिन उसकी जान बच गई

Read More