Home Crime Story इस अस्पताल में पहुंचा भूत... वार्ड छोड़ भाग रहे थे मरीज,...

इस अस्पताल में पहुंचा भूत… वार्ड छोड़ भाग रहे थे मरीज, चल रहा था तंत्र-मंत्र का दौर..!युवा कांग्रेसियों ने जिला अस्पताल में भूतों को भगाने के लिए किया हवन -पूजन …!

नोट-RIG24 टीम का उद्देश्य किसी प्रकार की अफवाह को बढ़ावा देना नही है बल्कि घटित घटना को सबके समक्ष लाना है ।

कोरबा ।आज के इस विकसित व शिक्षित युग मे भी पुराने जमाने वाली भुत प्रेत वाली बात खत्म नही हुआ है ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहाँ अस्पताल प्रबंधन की मौजूदगी में शुक्रवार को युवा कांग्रेसियों ने जिला अस्पताल में भूतों को भगाने के लिए पूजन-हवन करवा दिया। इसके दो दिन पहले कोरकोमा से आए एक बैगा ने भी जिला अस्पताल में झाड़-फूक का विस्तृत कार्यक्रम किया था। हर दिन ऐसे घटनाक्रमों से ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे अब जिला अस्पताल का संचालन बैगाओं व पुजारियों के भरोसे ही किया जाएगा।दरअसल, पूरा मामला दो दिन पहले शुरू हुआ था।

जब जिला अस्पताल में रात करीब दो बजे एक बच्ची को अचानक चोट लग गई। मरीज और परिजनों का कहना है जिस वक्त बच्ची को चोट लगी ठीक उसके दो घंटे पहले ही एक व्यक्ति की मौत हुई थी। जिससे लोगों को लगने लगा कि परिसर में उसी व्यक्ति की आत्मा घूम रही है और उसने बच्ची को चोट पहुंचाई है। फिर क्या था अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई। जिसके बाद अस्पताल में भूत प्रेतों के साये वाली अफवाह जंगल में आग की तरह फैलने लगी। जिला अस्पताल में भर्ती मरीजों का यहां से भागने का सिलसिला भी शुरू हो गया। इस बीच अस्पताल प्रबंधन द्वारा भी लोगों को समझाईश देने का प्रयास किया गया, लेकिन यह प्रयास भी अधूरे मन से हुआ। जिसका मरीजों पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा। कोरकोमा से आए बैगा द्वारा झाड़ फूूंक किए जाने के बाद शुक्रवार को युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव राहुल राव, यूथ इंटक के जिलाध्यक्ष अंकित श्रीवास्तव, उपाध्यक्ष प्रदीप सोनवानी, एनएसयूआई प्रदेश सचिव राकेश पंकज, अरूण यादव और अभिषेक गोयल आदि पुजारी को लेकर पहुंचे थे। इस दौरान अस्पताल के दरवाजे हुनुमानजी की फोटो लगाकर पूजा अर्जना के बाद यहां गंगाजल का छिड़काव किया गया। काफी देर तक पूजन अनुष्ठान चलता रहा।

Must Read

पति – पत्नी के बीच अक्सर होता था विवाद …! पत्नी गई थी नहाने तब तक पति ने फांसी लगाकर कर ली...

रायगढ़।तमनार थाना अंतर्गत ग्रामकठरापाली( डोलेसारा) में उस वक्त सनसनी फैल गई जब गांव वालो को पता चला कि 45 वर्षीय सुखदेव कुर्रे ने घर...
advertigement
Recommended