RIG Breaking: बीती रात पड़ोसी राज्य के चोरों का रायगढ़ में धावा ! ट्रक, हाइड्रा, दल-बल के साथ पहुंचे थे चोर ! अमृत मिशन की पाइप उड़ाने की तैयारी, स्थानीय युवकों के हिम्मत और चक्रधर नगर थाना पुलिस की मुस्तैदी से नाकाम एक बड़ी वारदात.. जानिए पूरा मामला देखें, घटनास्थल की लाइव तस्वीरें..

3,183 views

रायगढ़। रायगढ़ में बीती रात चोरी का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यह चोरी किसी घर पर नहीं बल्कि निगम की संपत्ति पर थी। चोर भी इस प्रांत के नहीं बल्कि पड़ोसी राज्य उड़ीसा के है। यह अमृत मिशन योजना के पाइपलाइन को चोरी करने के लिए आए थे। चक्रधर नगर पुलिस की मुस्तैदी के कारण चोरी की एक बड़ी वारदात नाकाम हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रात करीब 10:00 बजे पड़ोसी राज्य उड़ीसा के ट्रक और हाइड्रा लेकर कुछ लोग पचधारी डंपयार्ड में अमृत मिशन के लिए रखी पाइप को चोरी करने आए थे। स्थानीय लोगों ने उन्हें देखा। उन्हें दाल में कुछ काला नजर आया। उन्होंने उन लोगों से पूछताछ की गाड़ी का नंबर उड़ीसा का होने के कारण शक और भी गहराया। माहौल बिगड़ता देखकर कुछ लोग भागने में कामयाब हो गए।

मौके पर उपस्थित लोगों ने बताया कि 3 ट्रक और हाइड्रा यहां पहुंची थी। शोरगुल होने के बाद दो ट्रक भाग गए। वहीं कुछ लोगों को कार में लॉक कर दिया गया था।

सूचना के बाद चक्रधर नगर पुलिस वहां पहुंची और वहां से 4 को गिरफ्तार किया। मौके से एक ट्रक भी जब्ती गई है।

इस पूरे मामले में चक्रधर नगर थाना टीआई विवेक पाटले ने बताया कि इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उनसे अभी पूछताछ की जा रही है।

इस मामले में निगम कमिश्नर आशुतोष पांडे ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस को सूचित किया गया। इस मामले में एफ आई आर दर्ज कराई जाएगी।

वैसे इस पूरे मामले में एक बात सोचने वाली है, जहां लाखों का सामान पड़ा हो। उसकी सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं है। अगर है भी तो इस तरीके के कि वहां चोर पड़ोसी राज्य से आता है। अकेले नहीं पूरे लाव लश्कर के साथ। ट्रक हाइड्रा सब कुछ लेकर। यह कैसी सुरक्षा व्यवस्था है, जैसी भी है इसे दुरुस्त करने की आवश्यकता तो है। अगर कल की रात लोग वहां अलर्ट नहीं होते, तो चोर आसानी से सारा सामान उड़ा कर ले जाते। और यह रायगढ़ जिले की नई पूरे छत्तीसगढ़ की सबसे सनसनीखेज चोरी होती