Home Crime Story झोपड़ी के पास कर रहा था पेशाब ,,किया मना हुई हाथापाई...

झोपड़ी के पास कर रहा था पेशाब ,,किया मना हुई हाथापाई …!बाद में परिवार वालो के साथ मिलकर मना करने वाले को पिट- पिट कर उतारा मौत के घाट …!

RIG24.दिल्ली में हत्या की एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में 26 साल के एक युवक ने जब अपने घर के बाहर पेशाब करने वाले शख्स का विरोध किया तो इस पर पेशाब करने वाले व्यक्ति ने अपने परिवार के साथ मिलकर उसे पीट-पीटकर मार डाला.

घटना दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके की है. यहां 3 जून को 65 साल के मान सिंह, लीलू की झुग्गी के पास पेशाब कर रहा था. लीलू ने इस पर आपत्ति जताई और मान सिंह को थप्पड़ मार दिया. इसके बाद दोनों के बीच हाथापाई हो गई. इस बीच मान सिंह के बेटे रवि और नीलकमल भी वहां आ गए और लीलू को मारना शुरू कर दिया.

बुरी तरह घायल लीलू को एम्स ट्रामा सेंटर ले जाया गया. जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. लीलू के भाई संजय ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि वह नेहरू कैंप के पास एक सार्वजनिक शौचालय से जब स्नान कर लौट रहे थे तो उन्होंने देखा कि रवि और नीलकमल अपने पिता मान सिंह और मां के साथ मिलकर लीलू को पीट रहे हैं.

फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है और दो लोगो को गिरफ्तार कर लिया गया है और कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है, पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर इसकी जांच कर रही है.

डीसीपी ने बताया कि मान सिंह के बेटे रवि ने लीलू को सीमेंट के स्लैब से मारकर घायल कर दिया. इसके बाद लीलू को एम्स ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया. जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने यह भी बताया कि मृतक लीलू आपराधिक छवि का व्यक्ति रहा है और उसके खिलाफ स्नैचिंग और डकैती समेत 17 केस चल रहे हैं.

बता दें कि लीलू के 4 बच्चे है और वो घर में कमाने वाला इकलौता था, लीलू की मौत के बाद अब घरवालों को बच्चों की परवरिश की चिंता सताने लगी है और उनका रो रोकर बुरा हाल है.

Must Read

पति – पत्नी के बीच अक्सर होता था विवाद …! पत्नी गई थी नहाने तब तक पति ने फांसी लगाकर कर ली...

रायगढ़।तमनार थाना अंतर्गत ग्रामकठरापाली( डोलेसारा) में उस वक्त सनसनी फैल गई जब गांव वालो को पता चला कि 45 वर्षीय सुखदेव कुर्रे ने घर...
advertigement
Recommended