Home Exclusive बारात निकलने से पहले दूल्हे ने खोला प्रेम कहानी का ऐसा राज.....

बारात निकलने से पहले दूल्हे ने खोला प्रेम कहानी का ऐसा राज.. कि खानी पड़ी जेल की हवा ! कहा.. मैं मोहल्ले की एक नाबालिक लड़की से बहुत प्यार करता हूं और उसे भगा कर ले आया हूँ …!!

गरियाबंद। दुल्हन को लेने के लिए बारात दरवाजे पर खड़ी थी। बारात निकलने के कुछ देर पहले दूल्हे में एक ऐसा राज खोला जिसके वह अपने होने वाले ससुराल जाने के बजाये हवालात की हवा खानी पड़ी। शादी से ठीक पहले उसने बताया कि वह मोहल्ले की एक नाबालिक लड़की से प्यार करता है और उसे भगा कर ले आया है। नाबालिक लड़की पिछले 5 दिनों से लापता थी। पुलिस ने इस मामले में आरोपी दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला गरियाबंद जिले के अमलीपदर का है। यहां रहने वाले एक युवक ओंकार पटेल की शादी परिजनों ने ओडिशा के कालाहांड़ी के धरमजयगढ़ कस्बे में समाज की लड़की से तय कर दी थी। ओंकार की बुधवार को बारात जानी थी। बारात निकलने वाली थी की.. निकलने से कुछ देर पहले दूल्हे ओमकार ने परिजनों के सामने ऐसा राज खोला कि जिसे सुनने के बाद सभी दंग रह गए। दूल्हे ओमकार ने बताया कि वह यह शादी नहीं कर सकता। क्योंकि वह मोहल्ले की ही एक नाबालिग लड़की से प्यार करता है। उसे भगाकर ले गया है और पास के गांव झरगांव में छिपा दिया है। ओंकार की यह बात कबूल करते ही पूरे गांव में फैल गई।

आरोपी ओंकार पटेल

उधर, लड़की के परिजनों ने भी पांच दिन से लापता बेटी की गुमशुदगी के रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी। परिजनों को जैसे ही यह बात पता चली उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लड़के को गिरफ्तार किया। उससे नाबालिक लड़की का पता पूछा उसने बताया कि लड़की झरगांव में है। जहां से उसे बरामद कर लिया गया और परिजनों को सौंप दिया गया। उसने बताया कि वह नाबालिक लड़की से बहुत प्यार करता है और उससे ही शादी करना चाहता है उसने उस लड़की से शादी का वादा किया है इसलिए उसने उस लड़की भगाकर पास के गांव में रखा।

Must Read

RIG TADKA: स्वार्थी डम्फर पार्टी (कोल तस्कर) पार्ट-2 का रायगढ़िया दर्द…! पढ़े पूरी इनसाइड स्टोरी…!!

RIG24 रायगढ़। जिला रायगढ़ जो खनिज संसाधनों से भरा पूरा है चाहे आयरन, रेती, पत्थर, गिट्टी, डोलोमाइट हो चाहे काला हीरा(कोयला)। बात चाहे यहां...
advertigement
Recommended