मसीहा बन मासूम को घर लाया..रात को हैवान बन मासूम से करता था रेप..पत्नी ने देखा तो फिर…

2,714 views

रांची 05 जून। राजधानी रांची में दो दिन तक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म होता रहा।पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए आरोपी मुस्तफा को दबोचा लिया है। आरोपी पेश से ठेकेदार है। पुलिस के मुताबिक उसने नाबालिग को भरोसे में लेकर घटना को अंजाम दिया। दरअसल गत 31 मई को अपने माता-पिता से नाराज होकर बच्ची घर छोड़कर निकल गई थी।पुलिस ने उसे कडरु इलाके से बरामद किया। इस दौरान पुलिस को दिए बयान में बच्ची ने जो कुछ बताया वह मानवता को शर्मसार करने वाली है।

बच्ची के शोर मचाने पर मामले का हुआ खुलासा :

बच्ची ने बताया कि 31 मई की सुबह वह माता पिता से नाराज होकर घर छोड़ निकल गयी थी। वह बरियातु इलाके के जोड़ा तालाब इलाके में एक निर्माणाधीन अपार्टमेंट में छुपि हुई थी। वहां मजदूरों की नजर उस पर पड़ी। मजदूरों ने ठेकेदार मुस्तफा को उसके बारे में बताया। मुस्तफा बच्ची को बहला-फुसला वहां से अपने घर ले आया। घर में देर रात जब परिवार वाले गहरी नींद में होते थे, उस दौरान मुस्तफा बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाता था। दो दिन तक ये सिलसिला चलता रहा। तीसरे दिन बच्ची ने शोर मचा दी। जिसके बाद मुस्तफा की पत्नी बच्ची को उससे बचाया। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी कहता है मैं निर्दोष हूँ :

बरियातु थानाप्रभारी सपन महथा ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराया है. 164 का बयान भी कोर्ट में दर्ज कराया गया है। आगे की छानबीन जारी है। उन मजदूरों से भी पूछताछ की जाएगी, जिन्होंने बच्ची को मुस्तफा से मिलवाया था। हालांकि आरोपी मुस्तफा ने अपने ऊपर लगे इल्जाम को सिरे से खारिज करते हुए खुद को निर्दोष बताया है।

Shource News18