पढ़ें आज का राशिफल : (28 जनवरी 2021)

मेष (ARIES) : आज के दिन वित्तीय संबंधी मामलों में कोई जोखिम भरे कार्य न करें, धन हानि की आशंका बन सकती है। परिवार में किसी सदस्य के नकारात्मक व्यवहार से वातावरण में उदासी बनी रहेगी। शाम के समय किसी वरिष्ठ के सहयोग से सुलझाने का प्रयास करेंगे।

वृष (TAURUS) : धनोवर्धन को लेकर मन में नई-नई योजनाएं बनेंगी। अपने सहयोगियों के सहयोग से कुछ नए कार्य करने के लिए कारोबार की शुरूआत कर सकते हैं। नौकरीपेशा को कार्य की अधिकता से आवश्यकता से अधिक समय आफिस में देना पड़ सकता है।

मिथुन (GEMINI) : कभी-कभी आपकी अत्याधिक रोक-टोक परिवार के सदस्यों के लिए उचित नहीं है। अपने व्यवहार में नरमी बरतें।संतान के कैरियर एवं अध्ययन को लेकर मन चिंतित हो सकता है। किसी अनुभवी से सलाह ले सकते हैं। वाहनादि सावधानीपूर्वक चलायें।

कर्क (CANCER) : व्यवसाय में किसी भी प्रकार साझेदारी करना उत्तम लाभ प्रदान करेगा। सहयोगियों के साथ उचित तालमेल बना रहेगा। रोजगार के साधन बढ़ेंगे। जनसम्पर्क की मजबूती से धन लाभ की प्राप्ति होगी। दूर-दूर तक आपके कार्यों की सराहना की जाएगी।

सिंह (LEO) : सैन्य सेवा क्षेत्र से जुड़े व्यक्ति को किसी चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है। शत्रुओं से सावधान रहें। बिजली विभाग के कर्मचारी वायर आदि का कार्य करते समय सावधानी रखें, चोट की संभावना बन सकती है। सेहत का ध्यान रखें।

कन्या (VIRGO) : पति-पत्नी में किसी मुद्दे को लेकर मनमुटाव बन सकता है। शाम तक स्थिति सामान्य हो जाएगी। भावात्मक संबंध बने रहेंगे। बहन-भाई के साथ संबंध अच्छे रहेंगे। दोपहर के बाद पड़ोसियों से किसी बात को लेकर अनबन हो सकती है। धैर्य एवं संयम बनाए रखें।

तुला (LIBRA) : मशीनरी एवं कारखानों के व्यवसायी को आज अच्छा मुनाफा प्राप्त हो सकता है। उच्चाधिकारी किसी अराजकतत्वों में संलिप्त न रहें, मानहानि होने की आशंका बन सकती है। दाम्पत्य जीवन सुखमय बना रहेगा। संतान संबंधी कोई शुभ समाचार मिल सकता है।

वृश्चिक (SCORPIO) : कुछ प्रभावशाली लोगों के साथ सम्पर्क बढ़ने से रुके हुए कार्य सरलता से पूर्ण जाएंगे। कार्यक्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए दोपहर के बाद स्थिति कुछ चिंताजनक हो जाएगी। विद्यार्थी वर्ग अध्ययन के प्रति ध्यान केन्द्रित रखें।

धनु (SAGITTARIUS) : घर में धार्मिक आयोजन संबंधी कार्यक्रम बन सकते हैं। धन खर्च की अधिकता बढ़ सकती है। किसी व्यक्ति विशेष का मनचाहा सहयोग पाकर आत्मिक खुशी महसूस होगी। पड़ोसियों से किसी बात पर वाद-विवाद को बढ़ावा न दें।

मकर (CAPRICORN) : बीमा, कमीशन, शेयर मार्केट एवं सट्टेबाजी जैसे कार्यों में कोई रिस्क न उठायें, उस पर गंभीरता से अमल करें। ग्रह स्थितियां आपके प्रतिकूल चल रही हैं। कोर्ट-कचहरी की समस्या से जुड़े व्यक्तियों को आज सकारात्मक परिणाम मिल सकते हैं।

कुम्भ (AQUARIUS) : अतीत की नकारात्मक बातें वर्तमान जीवन पर हावी न होने दें, बल्कि भविष्य संबंधी योजनाओं की मूर्तरूप देने का प्रयास करें। दिनभर की भागदौड़ से शाम के समय कमजोरी एवं सिरदर्द की समस्या बन सकती है। कार्य के साथ खान-पान पर भी ध्यान दें।

मीन (PISCES) : पारिवारिक वातावरण खुशनुमा बना रहेगा। घर के सदस्यों के साथ मौज-मस्ती एवं मनोरंजन संबधी कार्यों में समय व्यतीत होगा। शारीरिक रोग से पीड़ित व्यक्ति विश्वव्यापी गंभीर बीमारी से बचने के लिए सुरक्षा संबंधी नियमों का पालन अवश्य करें।