सात फेरे लेने के बाद दुल्हन को विदा कर ले जा रहा था ससुराल ! रास्ते पर बॉयफ्रेंड ने रोकी गाड़ी और उठा ले गया दुल्हन को.. !!

उदयपुर. जिले के हिरणमगरी थाना क्षेत्र में मंगलवार को सुबह एक कथित प्रेमी ने एक दुल्हन का अपहरण कर लिया. जिला पुलिस अधीक्षक कैलाश चंद बिश्नोई ने बताया कि दूल्हा-दुल्हन परिजन के साथ एक कार से जा रहे थे. इस जोड़े का विवाह सोमवार की रात तितारडी क्षेत्र में सम्पन्न हुआ था.

उन्होंने बताया कि सविना रेलवे स्टेशन क्रॉसिंग के पास आरोपी ने कार रोकी और दूल्हे से मार पीट की. उसने कार के शीशे तोड़ दिए और दुल्हन का अपहरण कर फरार हो गया. बिश्नोई ने बताया कि खबरों के अनुसार, आरोपी प्रयाग जीनगर के, पूर्व में दुल्हन के साथ प्रेम संबंध थे. प्रयाग का घर दूल्हे के घर के पास है.

आरोपी और दुल्हन की तलाश जारी है. राजस्थान में दुल्हन के अपहरण की एक माह में यह दूसरी घटना है. इससे पूर्व सीकर में विवाह के बाद ससुराल जा रही एक दुल्हन का उसके प्रेमी ने अन्य साथियों के साथ अपहरण कर लिया था. पुलिस ने कुछ दिन बाद दुल्हन और आरोपी को देहरादून में खोज निकाला था.

अतिरिक्त जवान बुलाकर मौके पर तैनात

दुल्हन को उठाकर ले जाने के मामले में पुलिस को उस समय बड़ी मशक्कत करनी पड़ी जब पुलिस अपहरण करने वाले मुख्य अपहरणकर्ता के परिजनों को पूछताछ के लिए थाने ले जाने लगी। दरअसल इस घटना के बाद मौके पर 400 से 500 लोग इकट्ठा हो गए और इस घटना का विरोध करने लगे। मामले को बढ़ता देख हिरणमगरी थाना पुलिस सहित अतिरिक्त जाब्ते को तैनात किया गया। वहीं पुलिस लाइन से भी अतिरिक्त जवान बुलाकर मौके पर तैनात किए गए ताकि वहां पर माहौल नहीं बिगड़े और शांति बनी रहे।