वजन कम करने के बाद अपनी नयी तस्वीरों से इंटरनेट पर छाई ‘बालिका वधु’ की आनंदी !

935 views

टीवी शो ‘बालिका वधू’ की आंनदी तो आप सभी को याद ही होगी। जी हाँ, वही छोटी सी और मोटी सी आनंदी जो अब स्लिम हो गई है। आनंदी का असली नाम अविका गौर है जो आज के समय में खूब मशहूर हैं। अविका गौर अब पहले से काफी स्लिम हो गईं हैं और इन दिनों उनके फोटोज धमाल मचा रहे हैं। हाल ही में अविका ने अपनी एक बहुत ग्लैमरस फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसने फैंस के बीच हंगामा मचा दिया है। अब फैंस अविका के इस लुक को देखकर उनके लिए पागल ही हो गए हैं।

लोग उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं। अविका ने इस तस्वीर को शेयर कर लिखा है- ‘@crafty_chandu @deparsalon @sirimakeupartistry @sandhya__sabbavarapu’ आप देख सकते हैं इसमें वह कितनी ग्लैमरस नजर आ रहीं हैं।

वैसे अविका के कई लुक्स हैं जो इन दिनों चर्चाओं में बने हुए हैं। वैसे जब से अविका ने अपना वजन कम किया है तबसे वो और ज्यादा सुर्खियों में आ गई हैं। बीते दिनों ही अविका ने अपने वेट लॉस जर्नी के बारे में भी बताया था। उस दौरान उन्होंने कहा था कि ‘कुछ समय पहले तक उन्हें लगता था कि वो बेस्ट शेप में नहीं है और इसलिए उन्होंने जमकर मेहनत की।’

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि अविका ने करीब 13 किलो तक वजन कम किया है। बीते दिनों ही उन्होंने अपनी वेटलॉस स्टोरी शेयर कर बताया था, ‘मुझे याद है करीब साल भर पहले एक रात मैं खुद को आईने में देखकर रो पड़ी। मैं जैसी भी दिख रही थी मुझे अच्छा नहीं लग रहा था। मोटी बांह, पैर और थुलथुल पेट। मैंने काफी नजरअंदाज कर दिया था। ये मेरा किसी बीमारी से होता तो ये मेरे कंट्रोल से बाहर की बात होती, लेकिन ये ऐसा इसलिए था क्योंकि मैं कभी भी कुछ भी खाती थी।’ वैसे अब अविका स्लिम और फिट हो गईं हैं और लोगों ने उनकी जमकर तारीफें करनी शुरू कर दी है।