Tera Mera Sath Rahe: पुराने अंदाज़ में नई कहानी लेकर आ रही हैं गोपी बहू और कोकिला, दिखी पहली झलक..! देखें वीडियो…

3,100 views

Tera Mera Sath Rahe Serial Promo: साथ निभाना साथिया (Saath Nibhana Sathiya) सीरियल तो आपको याद ही होगा. और इस शो की सास बहू यानि गोपी बहू (Gopi Bahu) और कोकिला मोदी (Kokila Modi) उन्हें भला कैसे भुलाया जा सकता है. सीधी सरल गऊ जैसी बहू और कड़क मिज़ाज लेकिन आदर्शों पर चलने वाली सास. सालों पहले आई इस कहानी ने लोगों के दिल छू लिए थे. यही कारण है कि अब उसी अंदाज में नई कहानी लेकर ये सास बहू की जोड़ी फिर से आ रही है. रुपल पटेल (Rupal Patel) और जिया मानेक (Gia Manek) एक बार फिर साथ दिखेंगीं और सीरियल का नाम होगा तेरा मेरा साथ रहे(Tera Mera Sath Rahe).

शो का प्रोमो हुआ रिलीज
साथ निभाना साथिया की तर्ज पर ये शो स्टार भारत पर आ रहा है. कहानी पूरी तरह से नई होगी लेकिन दोनों का रिश्ता, अंदाज, स्टाइल वहीं रखा गया है जिसके लिए इन्हें सबसे ज्यादा पहचान मिली थी. कोकिला के अंदाज में रुपल पटेल और गोपी बहू के अंदाज में जिया मानेक नजर आ रहे हैं. खास बात ये है कि शो का पहला प्रोमो भी साथ निभाया साथिया शो में दिखाई गई एक घटना से लिया गया है. जब गोपी बहू लैपटॉप धो देती है. इस प्रोमो में कोकिला गोपी बहू को कपड़े धोने के लिए कहती है और वहां अपना लैपटॉप रखकर भूल जाती है. लेकिन जब उन्हें बाद में लैपटॉप याद आता है तो वो डर जाती है कि कहीं पिछली बार की तरह गोपी बहू इस बार भी लैपटॉप न धो दे. तो क्या इस बार भी वैसा ही कुछ होगा…इसकी छोटी सी झलक प्रोमो में दिखाई गई है.

7 सालों तक चला साथ निभाना साथिया
साल 2010 में स्टार प्लस पर साथ निभाना साथिया सीरियल की शुरूआत हुई थी. इस शो की कहानी काफी अलग थी इसलिए ये लोगों को काफी पसंद भी आई. यही कारण था ये शो सात सालों तक छोटे पर्दे पर छाया रहा. 23 जुलाई, 2017 को इस शो का आखिरी एपिसोड टेलीकास्ट किया गया था. इसकी पॉपुलैरिटी का ही आलम था कि इसका दूसरा सीजन इसी साल आया लेकिन उसे वो लोकप्रियता नहीं मिली जो पहले सीजन को मिली थी. अब तेरा मेरा साथ रहे टाइटल से नया शो आ रहा है.

Read More