12वीं की परीक्षा परिणाम से दुखी छात्र ने उठाया घातक कदम ! लगाई खंडहर में फांसी !! दूसरी बार 12वीं की परीक्षा दे रहा था छात्र…

धरमजयगढ़। अभी तो बीते कल ही कि बात है। जहाँ छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल, रायपुर ने प्रेस कांफ्रेंस करके 1 बजे के समीप परीक्षा परिणाम की घोषणा किया।
जहाँ कुछ बच्चों ने इसमे अपना जौहर बिखेरा व अपने माता-पिता गुरुजनों का नाम रोशन किया। वही कुछ छात्रों ने गलत कदम उठाएं। जिसका एक वाकया धरमजयगढ़ के छाल थाना क्षेत्र में देखने को मिला।

जिसके मुताबिक कल रिजल्ट जारी होने के बाद 12 वी श्रेणी सुधार कर रहे छात्र ने फांसी लगा के अपने जीवन लीला को समाप्त कर लिया।

मृतक छाल के सरकारी हाई स्कूल स्कूल में पढ़ता था। जिसका नाम ओमप्रकाश चौहान,उम्र 18 वर्ष,पिता जलिनधर चौहान था। मृतक के पिता एस ई सी एल के कर्मचारी है। जो जिला बैंकुंटपुर में कार्यरत है।

मिली जानकारी के अनुसार छात्र के पहले भी कम नंबर आये थे। वह पिछली बार की 12वी की परीक्षा में पूरक आया था।वह इससे पहले खरसिया में पढ़ता था और अच्छे नंबर की दरकार में उसने दुबारा इस सत्र में 12वी कक्षा में एडमिशन लिया था।

रिजल्ट जारी होने के बाद स्वम छात्र ने इंटरनेट के माध्यम से अपना रिजल्ट देखा था। घरवालों में भैया और भाभी के पूछे जाने पर उसने शाम को देखने का बहाना कर दिया । दोपहर 2:30 से 3:00 बजे के समीप खंडहर में जा कर फांसी लगा ली। इस तरह उसने गलत कदम उठाते हुए अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया।
घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने मर्ग कायम कर जाँच शुरू कर दी है।