Home Crime Story 24 घंटे में पकड़ाये लूट के आरोपी ! पिस्टल अड़ाकर करना पड़ा...

24 घंटे में पकड़ाये लूट के आरोपी ! पिस्टल अड़ाकर करना पड़ा काबू ! रायगढ़ के नट गैंग सदस्य है सभी !!

  • लूट के आरोपियों को पिस्टल अड़ाकर करना पड़ा काबू, रिटायर्ड शिक्षक से 50 हजार के लूट के 3 आरोपी गिरफ्तार
  • पामगढ़ के स्टेट बैंक के सामने से पैसे लूट कर हुए थे फरार
  • रायगढ़ के नट गिरोह के सदस्य हैं आरोपी

जांजगीर चाम्पा। जिले के पामगढ़ में रिटायर्ड शिक्षक से 50 हजार रुपये के लूट की गुत्थी पुलिस ने 24 घंटे के अंदर सुलझा ली है। लूट के आरोपी रायगढ़ जिले के कापू थाना क्षेत्र के नट गिरोह के सदस्य हैं। पुलिस के अनुसार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पिस्टल अड़ाना पड़ा तब जाकर काबू आए।

गौरतलब है कि 9 मई को पामगढ़ के स्टेट बैंक के सामने से रिटायर्ड शिक्षक रामफल निर्मलकर से बाइक सवार दो युवक 50 हजार रुपये लूट कर फरार हो गए थे। घटना को गंभीरता से लेते हुए एसपी पारुल माथुर ने मौके का निरीक्षण कर सीसी टीवी फुटेज से प्राप्त हुलिए के आधार पर सभी थानों में अलर्ट जारी किया और नाके बंदी कराई।

इसी दौरान मुखबीर से सूचना मिली की आरोपी रायगढ़ जिले के नट गिरोह के सदस्य हैं। जिसके बाद दो टीम का गठन कर के आरोपियों तक पुलिस पहुँच गई। पुलिस को देख आरोपी भागने का प्रयास करने लगे। जिन्हें पिस्टल अड़ाकर काबू किया गया। इन तीनो आरोपी ने सक्ती में किसान की डिक्की से 37 हजार चोरी सहित आधा दर्जन अन्य अपराधों में भी संलिप्तता स्वीकर की है।

Must Read

RIG TADKA: स्वार्थी डम्फर पार्टी (कोल तस्कर) पार्ट-2 का रायगढ़िया दर्द…! पढ़े पूरी इनसाइड स्टोरी…!!

RIG24 रायगढ़। जिला रायगढ़ जो खनिज संसाधनों से भरा पूरा है चाहे आयरन, रेती, पत्थर, गिट्टी, डोलोमाइट हो चाहे काला हीरा(कोयला)। बात चाहे यहां...
advertigement
Recommended