Home Human Story 284 कि. मी की दूरी तयकर अपने - अपने प्रेमिकाओं से मिलने...

284 कि. मी की दूरी तयकर अपने – अपने प्रेमिकाओं से मिलने आते थे प्रेमी ..!रात में मिलने के लिए प्रेमिका दादा को खिलाते थे निंद की गोली …!ग्रामीणों ने पकड़कर जबरन करा दी शादी…!

मधेपुरा (बिहार)। हम आपको एक ऐसी दो प्रेमी के बारे में बताने जा रहे है जो अपने प्रेमिकाओं से मिलने के लिए 284 कि. मी की दूरी तय किया करते थे तथा पुनः अपने यथावत जगह को लौट आया करते थे ।कुछ दिनों तक यह गुप चुप तरीके से मेल मिलाप का खेल यू ही चलता रहा परन्तु जब आस पास के ग्रामीणों को इसकी भनक लगी तो उन्होंने इन दोनों जोड़ो की जबरजस्ती शादी कर दी। पढिये पूरा मामला –

जयपालपट्टी में प्रेम-प्रसंग में सगी बहनों से पटना से मिलने आए दो युवकों को पकड़कर ग्रामीणों ने एक साथ उनकी जबरन शादी करा दी। इसके बाद जब दोनों युवकों के परिजनों को जानकारी मिली तो एक ने थाने में बेटे के अपहरण कर शादी कराने का आवेदन दिया, जबकि दूसरे युवक के पिता ने विधिवत हिंदू रीति-रिवाज से बहू को अपना लिया है।

शादी के दौरान भानु

मधेपुराजिला मुख्यालय के भीरखी निवासी देवानंद यादव के पुत्र रोहन कुमार औरजानकीनगर निवासी कृष्णकुमार वैभव उर्फ भानु पटना में एक ही कमरे में रहकर इंटरमीडिएट की पढ़ाईकर रहे हैं। रोहन का ननिहाल जयपालपट्टी में है। लिहाजा, उसे वहां रह रही रिया से प्रेम हो गया। रोहन के माध्यम से रिया की बहन चंदा को भी भानु ने अपने प्रेमजाल में फंसा लिया।
पटना से रात में मधेपुरा आते थे दोनों युवक-
प्रेम इतना परवान चढ़ा कि दोनों युवक रात में पटना से कोसी एक्सप्रेस से मधेपुरा आते औरप्रेमिकाओंसे मिलकर वापस पटना लौट जाते थे। दोनों 25, 27 और31 मई को पटना से मधेपुरा आए थे। 31 मई की रात जब दोनों युवकों नेट्रेन से उतरकर प्रेमिका के घर में प्रवेश कियातो ग्रामीण ने चारों ओर से घर को घेर लिया। पहले दोनों युवकों की पिटाई की गई। फिरशादी के लिए राजी किया। इसके बाद दोनों को बगल के मंदिर में शादी करा दी गई।

दादा को नींद की गोली खिलाकर सुला देती थी प्रेमिका-
युवक के पिता ने बताया कि प्रेमिका के पिता पिकू यादव किसी आपराधिक मामले मेंफरारअभियुक्त हैं। घर में केवल एक बूढ़े दादा रहते हैं। जब दोनों प्रेमी के आने की सूचना मोबाइल पर मिलती थी तो प्रेमिका दादा को नींद की गोली देकर सुला देती थी।
मामले की जांच के बाद दर्ज होगा केस-
शादी की जानकारी मिलते ही रोहन के पिता देवानंद यादव ने सदर थाने मेंसनहा थानाध्यक्ष को सूचना दी। उन्होंने कहा कि पटना में पढ़ रहे उसके नाबालिग बेटे रोहन का अपहरण कर पिकू यादव ने जबरन शादी कराई है। थानाध्यक्ष सुरेश कुमार राम ने कहा कि प्राथमिकी के लिए आएआवेदन देने के बाद मामले की जांच कर मामला दर्ज किया जाएगा।

Must Read

पति – पत्नी के बीच अक्सर होता था विवाद …! पत्नी गई थी नहाने तब तक पति ने फांसी लगाकर कर ली...

रायगढ़।तमनार थाना अंतर्गत ग्रामकठरापाली( डोलेसारा) में उस वक्त सनसनी फैल गई जब गांव वालो को पता चला कि 45 वर्षीय सुखदेव कुर्रे ने घर...
advertigement
Recommended