Home Human Story 8 साल के प्यार के साथ प्रेमी का नही हो...

8 साल के प्यार के साथ प्रेमी का नही हो पा रहा था शादी …!प्रेमी ने प्रेमिका से ब्याह रचाने के लिए प्रेमिका के घर के सामने रखी भूख हड़ताल…।बैनर पर लिखा “मेरा 8 साल वापस कर दो”….अंततः बिगड़ती तबियत व जिद के सामने हार गयी प्रेमिका और रचा ली ब्याह…!

नई दिल्ली. कोई भी व्यक्ति अपने प्यार को पाने के लिए किस हद तक गुजर जाएगा यह कोई नही जानता है मगर प्यार को पाने के लिए प्रेमिका के घर के सामने भूख हड़ताल पर बैठ जाना आश्चर्य करने वाली बात है ऐसी ही एक घटना हुआ है जहाँ प्रेमी अपने प्यार पाने के लिए भूख हड़ताल तक कर लिया , पूरी घटना पश्चिम बंगाल के धुपगुड़ी का है दरअसल, अनंत बर्मन पिछले 8 सालों से लिपिका नाम की एक लड़की के साथ रिलेशनशिप में था. लेकिन दोनों के बीच अचानक बातचीत बंद हो गई. अनंत से बातचीत सिर्फ फोन पर ही नहीं, बल्कि व्हाट्सएप और अन्य सोशल मीडिया से भी उसका संपर्क लिपिका से नहीं हुआ.

अनंत ने लीपिका की खोजबीन शुरू की तब पता चला कि उसका परिवार उसकी शादी कहीं और कर रहा है, इसलिए उसने उससे बातचीत बंद कर दी. अनंत अपने प्यार को पाने के लिए उसके ही घर के सामने भूख हड़ताल के साथ धरने पर बैठ गया.इस अनोखे धरने में उसने तख्ती ली, जिनमें लिखा था, ‘मेरे 8 साल वापस कर दो’. देखते ही देखते लोगों ने भी उसका साथ देना शुरू कर दिया. इस बीच लिपिका से शादी करने वाले लड़के का परिवार भी मौके पर पहुंचा. पुलिस भी धरना स्थल पहुंची पर वे भी अनंत को अपना प्यार वापस पाने के लिए भूख हड़ताल रखने से नहीं रोक सके. लेकिन, जैसे-जैसे घंटे बीतते गए, अनंत की तबीयत बिगड़ती गई और उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. अनंत के तबीयत बिगड़ते ही लिपिका अपने पुराने प्रेमी से शादी के लिए राजी हो गई और स्थानीय लोगों के हस्तक्षेप के बाद दोनों के परिवार वाले भी इस शादी के लिए सहमत हो गए. परिवार के राजी होते ही दोनों ने एक स्थानीय मंदिर में सभी रस्मों को पूरा करते हुए शादी कर ली. पूरे बंगाल में अनंत-लिपिका की लवस्टोरी चर्चा का विषय बनी हुई है.

Must Read

पति – पत्नी के बीच अक्सर होता था विवाद …! पत्नी गई थी नहाने तब तक पति ने फांसी लगाकर कर ली...

रायगढ़।तमनार थाना अंतर्गत ग्रामकठरापाली( डोलेसारा) में उस वक्त सनसनी फैल गई जब गांव वालो को पता चला कि 45 वर्षीय सुखदेव कुर्रे ने घर...
advertigement
Recommended