AccidentChhattisgarh

पत्थलगांव सड़क हादसा / 04 घायल मरीजों का रायगढ़ में इलाज जारी ! एक मरीज की हुई है न्यूरोसर्जरी ! हालत पहले से बेहतर, डॉक्टर्स लगातार कर रहे मॉनिटरिंग !


रायगढ़, 16 अक्टूबर2021/ जशपुर जिले के पत्थलगांव में सड़क दुर्घटना में घायल 04 मरीजों को बेहतर इलाज के लिए रायगढ़ रेफेर किया गया। जिसमें 03 मरीजों का मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज जारी है। उनकी स्थिति स्थिर है। एक मरीज के सिर में चोट आने पर उसका आपरेशन एक निजी अस्पताल में न्यूरोसर्जन द्वारा किया गया है तथा उसकी स्थिति पहले से बेहतर है। उसे उचित देख रेख के लिए आईसीयू में रखा गया है। डॉक्टर्स लगातार उनकी मॉनिटरिंग कर रहे हैं।


     पत्थलगांव, जशपुर से सड़क दुर्घटना में घायल 04 मरीजों को 15 अक्टूबर 2021 को रात को मेडिकल कॉलेज रायगढ़ में बेहतर इलाज के लिए रेफर किया गया था। यहाँ आपातकालीन चिकित्सा विभाग में भर्ती कर मरीजों का ईलाज किया जा रहा है। 04 मरीजो में से शाहनी राठिया को सिर में चोट पायी गई है तथा करन सिंह को दाहिने पैर में चोट आई है । राज कुमार को कंधे में चोट है। इन तीनों मरीज का संबंधित विभाग के चिकित्सकों द्वारा इलाज किया जा रहा है तथा वर्तमान में इनकी स्थिति स्थिर है।

चौथे मरीज जनता राम के सिर में अंदरूनी चोट पाये जाने पर न्यूरो सर्जन के द्वारा उपचार के लिये हायर सेंटर रिफर किया गया। सुबह 04 बजे उन्हें ऑपरेशन के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उनका आपरेशन किया गया। मरीज की हालत पहले से बेहतर है। ऑपरेशन के बाद मरीज को आईसीयू में रखा गया है। डॉक्टर लगातार उनकी मॉनिटरिंग कर रहे हैं।

Back to top button