AccidentRaigarh

RIG Breaking : कुएं में गिरने से अधेड़ की हुई मौत ! देर रात हुई घटना ! तमनार थाना क्षेत्र का मामला ! जांच में जुटी पुलिस…

रायगढ़। तमनार थाना क्षेत्र अंतर्गत कुंजेमुरा गांव में बीती रात एक दर्दनाक घटना घटित हो गई।जहां घर से सटे कुएं में गिर जाने से एक अधेड़ की मौत हो गई। सूचना मिलने पर तमानार पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

तमनार पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कुंजेमुरा निवासी गोविंद निषाद उम्र लगभग 50 वर्ष की कुएं में गिरने से मौत हुई। पूरी घटना देर रात लगभग 12:00 बजे की बताई जा रही है। घटना को लेकर यह आशंका जताई जा रही है कि मृतक नींद में रहा होगा और वह अचानक बाड़ी की ओर निकला होगा तभी नींद में गाफिल होने की वजह से उसे यह पता नहीं चल पाया होगा कि सामने बिना बाउंड्री का कुआं है। गहरे कुएं में गिरने से उसके सिर में चोट आई और वह खुद को संभाल नहीं सका और उसकी मौत हो गई होगी।

घरवालों को सुबह चला पता

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक देर रात कुएं में गिर गया था परंतु रात्रि अधिक होने की वजह से परिवार के लोगों को यह पता नहीं चल पाया। सुबह जब बाड़ी की सिंचाई करने के लिए घर वालों ने टुल्लू पंप का स्विच बंद करने के लिए गए उसी वक्त परिवार वालों की नजर कुएं में पड़ी जहां मृतक का पिट दिखाई दे रहा था। जिसके बाद पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी गई।

Back to top button