किनको रखना होगा सेहत का ध्यान, किनको रहना होगा शत्रुओं से सावधान..! पढ़े आज का राशि फल…

मेष :व्यापारी वर्ग के लिए प्रतिकूल समय है। किसी ग्राहक से लेन-देन के मामले में बहस हो सकती है। दोपहर के बाद तेजवाहन न चलाएं, अन्यथा दुर्घटना के योग बन सकते हैं। घर के किसी सदस्य से मनमुटाव होगा।

वृष : किसी कल्याणकारी संस्था में दान करेंगे। परिवार में किसी एक सदस्य के व्यवहार से मन में पीड़ा रहेगी। शत्रु आपके कार्य में बाधा पहुचाएंगे। पत्नी के स्वास्थ्य को लेकर मन दुखी रहेगा। सेहत का ध्यान रखें।

मिथुन : उच्च पद की प्राप्ति हो सकती है। गृहणियां दैनिक कार्यों में व्यस्त रहेगी। घरेलू समस्याएं बनी रहेंगी। किसी महिला मित्र से प्रेम बढ़ेगा।किसी दुकानदार से पैसे के लेन-देन के मामले में बहस हो सकती है।

कर्क : जंकफूड का अत्यधिक सेवन न करें। आध्यात्मिक विचारों से ओत-प्रोत हो सकते हैं। मन में किसी बात को लेकर पीड़ा रहेगी। वित्तीय क्षेत्र में उतार-चढ़ाव आते रहेंगे। माता की सेहत में सुधार आ सकता है।

सिंह : वाहनादि तीव्र गति से न चलाएं। अग्नि संबन्धी कार्य करते समय सावधानी रखें। माता से पत्नी के बारे में अनबन हो सकती है। कीमती सामानों का ध्यान रखें, अन्यथा चोरी होने का भय है। मनोकामना पूरी होगी।

कन्या : दाम्पत्य जीवन में दरार आ सकती है। बच्चों के भविष्य को लेकर चिंतित रहेंगे। अभिनय एवं कला की दुनिया में यश प्राप्त करेंगे। अधिकारियों द्वारा दण्डित हो सकते हैं। उदर विकार की समस्या हो सकती है।

तुला : शुगर के मरीज अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें। सरकारी क्षेत्र में नौकरी प्राप्त हो सकती है। किसी के व्यक्तिगत मामलों में हस्तक्षेप न करें। घर में पूजा-पाठ होने से मन शान्त रहेगा। सेहत का ध्यान रखें।

वृश्चिक :मन में शांति और प्रसन्नता के भाव रहेंगे। अच्छे व्यवहार से लोगों की भावनाओं में सम्मान पा सकते हैं। छोटी-छोटी परेशानियां आती रहेंगी, हिम्मत से काम लें। शत्रु से सावधान रहें। धन प्राप्ति के योग बनेंगे।

धनु : बहन की सगाई होने से मन में प्रसन्न्ता रहेगी। घर में मांगलिक कार्य संपन्न हो सकता है। रोजगार के क्षेत्र में आय के साधन बढ़ेंगे। अचानक परिवार के किसी सदस्य को अस्पताल ले जाने की जरूरत पड़ सकती है।

मकर : राजनयिक संबन्ध अच्छे रहेंगे। विदेश जाने का योग प्राप्त हो सकता है। कोई खास मित्र से धोखा मिल सकता है। शाम को बिजली संबन्धी कार्य करते समय सावधान रहें। अपने खान-पान का ध्यान रखें।

कुम्भ : वाणी पर नियंत्रण रखें अन्यथा बने हुए कार्य बिगड़ सकते हैं। बहन-बहनोई से रिश्ते अच्छे रहेंगे। चिकित्सा के क्षेत्र में तरक्की कर सकते हैं। किसी विकलांग की मदद कर सकते हैं। सेहत का ध्यान रखें।

मीन : सांस्कृतिक मंच पर आपके कार्यों की सराहना की जाएगी। कार्यों के प्रति आत्म सम्मान बढ़ेगा। देश-दुनिया की खबरों में रूचि रखने वाले होंगे। उदर विकार की समस्या से पीड़ित हो सकते हैं।

Read More

Chhattisgarh

RIG Breaking : पुलिस विभाग में तबादले ! पांच ट्रेनी IPS अधिकारियों को दी गई नगर पुलिस अधीक्षक की जिम्मेदारी..! राज्य पुलिस सेवा के भी पांच अधिकारियों का तबादला..! जाने किन्हें कहां मिली जिम्मेदारी..! देखें पूरी लिस्ट…