कड़ाके की सर्दी से युवक का जीना हुआ मुश्किल..!SDM को लिखा पत्र कहा- शादी करवा दो..!

2,340 views

देश में पहाड़ी राज्यों से लेकर मैदानी राज्यों में इस समय सर्दी का सितम जारी है। कड़ाके की सर्दी से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा रहा है। लेकिन, इस कड़ाके की सर्दी के बीच सोशल मीडिया पर एक युवक का प्रार्थना पत्र जमकर वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शामली में कैराना के रहने वाले एक युवक कड़ाके की सर्दी से काफी परेशान है। इसलिए उसने एसडीएम के नाम प्रार्थना पत्र लिखा है। इस पत्र में युवक ने एसडीएम साहब से शादी कराए जाने की मांग की है।

युवक ने डीएम को लिखे प्रार्थना पत्र में ये लिखा

युवक ने एसडीएम को लिखे पत्र में लिखा है कि, वह प्रतिदिन 100 रुपये कमाता है। मगर उसके घरवाले उसकी शादी नहीं करा रहे हैं, बस आश्वासन ही देते हैं। युवक के परिजन का कहना है कि जब तक 2 लाख रुपये लाकर नहीं देगा तब तक शादी नहीं कराएंगे। यदि तू दो लाख रुपये लाकर नहीं देगा तो तुझे इसी तरह कुंवारा ही रखेंगे। युवक ने अपने पत्र में परिवार के सदस्यों और अपनी बहनों के नाम का भी जिक्र किया है।

युवक ने अपने प्रार्थना पत्र में यह भी लिखा है शादी की बिना उसका जीवन अधूरा है और वह बर्बाद हो रहा है। युवक ने पत्र में जिक्र किया है कि वह बालिग है। ठंड बहुत ज्यादा है, कपड़े धोने पड़ रहे हैं और खाना भी बाहर होटल से खाना पड़ा रहा है। मैं काफी परेशान हूं। युवक का नाम कदीम खान है। उसने 10 दिसंबर 2020 को एसडीएम के नाम शादी के लिए पत्र लिखा था। उसका यह पत्र सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।