कस्टमर ने दे डाली 36 लाख की टिप,15 हजार हुआ था बिल ,जानें क्या है पूरा मामला..!

1,496 views

वर्ष 2020 पूरी दुनिया के लिए काफी कठिनाइयों भरा रहा है। लेकिन यह वर्ष अमेरिका की जियाना डि एंजेलो के लिए सबसे फायदेमंद साबित हुआ है। दुनिया जहां कोरोना महामारी की मार झेल रही है। कुछ लोगों के तो कारोबार भी बंद हो गए हैं। ऐसे में अमेरिका की जियाना डि एंजेलो के लिए यह साल सबसे हटकर साबित हुआ है।दरअसल अमेरिका में एक शख्स ने क्रिसमस को देखते हुए ऐसी टिप दे डाली जो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। पूरी कहानी है अमेरिका में मौजूद इटैलियन रेस्टोरेंट ‘एंथनी एट पैक्सॉन’ की। इस रेस्टोरेंट ने फेसबुक पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें एक कस्टमर की बिल रसीद को देखा जा सकता है।

बिल में ये है खास

इस शख्स ने 205 डॉलर्स यानी 15 हजार के बिल पर 36 लाख की टिप दे डाली। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, ये टिप जियाना डि एंजेलो को दी गई थी जो एक वेटर के तौर पर इटैलियन रेस्टोरेंट ‘एंथनी एट पैक्सॉन’ में काम करती हैं। इस बिल की कॉपी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

टिप मिलने के बाद एबीसी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में जियाना डि एंजेलो ने खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि मैं तो किसी भी टिप के साथ खुश थी। लेकिन जब उन्होंने 5000 डॉलर्स कहा तो मुझे विश्वास ही नहीं हुआ। जियाना डि एंजेलो ने आगे कहा है कि इन पैसों से मैं अपनी कॉलेज की पढ़ाई पूरी करने की कोशिश करूंगी। लोग टिप देने वाले युवक की तारिफ कर रहे हैं।