ग्राम खुड़मुड़ा में एक ही परिवार के 4 सदस्यों की हत्या का मामला! मुख्यमंत्री पहुँचे घटना स्थल.. शोक संतप्त परिवारजनों को बंधाया ढांढस.. अधिकारियो से ली जानकारी.. बच्चों की पढ़ाई का जिम्मा उठाएगी सरकार.. एक एक लाख का करेगी फिक्स्ड डिपॉजिट

878 views
  • हादसे में स्वर्गीय बालाराम सोनकर के परिवार के बचे 4 बच्चों की पढ़ाई का खर्च उठाएगी राज्य सरकार
  • चार बच्चों के लिए एक-एक लाख रुपये बैंक में फिक्स्ड डिपॉजिट किए जाएंगे
  • बच्चों के लालन पालन के लिए परिजनों को दी जाएगी एक लाख रुपये की राशि

दुर्ग जिले के ग्राम खुड़मुड़ा, पाटन ब्लॉक में एक ही परिवार के 4 सदस्यों की हत्या के मामले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने खुड़मुड़ा गांव पहुंचकर शोक संतप्त परिवार से मुलाकात की और उन्हें ढांढस बंधाया।

क्या हुआ था..?

दरअसल दुर्ग-रायपुर से सटे गांव खुड़मुड़ा, पाटन में सोमवार को एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या कर दी गई। मरने वालों में पति-पत्नी और बुजुर्ग मां-पिता शामिल हैं। घर की बहू के सिर पर पत्थर मारा गया, उसका शव घर की बाड़ी में मिला है। बाकी तीनों के शव पानी की टंकी में मिले हैं। 11 साल के बच्चे पर भी हमला किया गया। हमला करने वाले ने उसका सिर फोड़ दिया गया। बच्चा अस्पताल में भर्ती है। घटना के चार दिन बाद भी हमला किसने और क्यों किया, यह अभी पता नहीं चल पाया है। आपको बता देगी पाटन विधानसभा क्षेत्र से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल विधायक है।

शोकाकुल परिवार से मुलाकात करते मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री ने कहा कि हादसे में स्वर्गीय श्री बालाराम सोनकर के परिवार के बचे 4 बच्चों की पढ़ाई का खर्च राज्य सरकार उठाएगी। चार बच्चों के लिए एक-एक लाख रुपए की राशि बैंक में फिक्स्ड डिपॉजिट की जाएगी। बच्चों के लालन पालन के लिए एक लाख रुपये परिजनों को दिए जाएंगे। 

पिछली ख़बर

एक ही परिवार के 4 लोगो की हत्या से दहला क्षेत्र ! घर की बाड़ी और पानी की टंकी में मिले शव ! 11 साल के बच्चे पर भी हमला.. पढ़े पूरी खबर..

मुख्यमंत्री को परिजनों ने वारदात के संबंध में विस्तार से घटना की जानकारी दी। मुख्यमंत्री ने इस मामले में अब तक हुई जांच के संबंध में भी अधिकारियों से जानकारी ली। पुलिस महानिरीक्षक श्री विवेकानंद सिन्हा तथा दुर्ग के पुलिस अधीक्षक श्री प्रशांत ठाकुर ने उन्हें विस्तार से जांच की प्रगति की जानकारी दी।