छत्तीसगढ़/ एस डी एम और तहसीलदार 24 घंटे से लापता, विधायक ने सूचना देने पर 1100 रुपए का इनाम रखा..!

2,091 views

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में रामानुजगंज के SDM और तहसीलदार दोनों लापता हो गए हैं। बताया जा रहा है कि दोनों अफसर पिछले 24 घंटे से गायब हैं। उनके मोबाइल नंबर भी बंद हैं और अफसरों के परिजनों व अधीनस्थों को भी कोई जानकारी नहीं है। स्थानीय विधायक बृहस्पत सिंह ने दोनों अफसरों की सूचना देने पर 1100 रुपए इनाम देने की घोषणा की है। विधायक सिंह का सोशल मीडिया पर किया गया यह पोस्ट वायरल हो गया है।

दरअसल, रामानुजगंज विधायक बृहस्पत सिंह ने SDM और तहसीलदार के अचानक लापता होने को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। इसमें उन्होंने लिखा है कि रामानुंजगंज SDM अभिषेक गुप्ता और तहसीलदार विवेकानंद चंद्रा दोनों अपने-अपने निवास से 21 जनवरी गुरुवार सुबह 9 बजे से लापता हैं। इन दोनों की जानकारी न तो इनके परिजनों को है न ही किसी अधीनस्थ के पास कोई सूचना है।

कार्यकर्ताओं का कॉल रिसीव नहीं करने पर ऐसा मैसेज किया
आगे पोस्ट में लिखा गया है कि दोनों अफसरों का मोबाइल भी बंद आ रहा है। इन दोनों अधिकारियों के संबंध में किसी को कोई जानकारी मिले तो वे तत्काल रामानुजगंज थाने को सूचित करेंगे। सूचना देने वाले व्यक्ति को 1100 रुपए का इनाम दिया जाएगा। विधायक ने पोस्ट के साथ दोनों की फोटो भी लगाई है। फिलहाल इसे राजनीति से जोड़कर देखा जा रहा है। बताया जा रहा है कि कार्यकर्ताओं का फोन रिसीव नहीं करने पर ऐसा मैसेज किया गया।

SDM रामानुजगंज ने कहा- मैं लापता नहीं हूं

उधर, SDM रामानुजगंज अभिषेक गुप्ता ने बताया कि रामचंद्रपुर में नया तहसील भवन बनना है, वहीं जमीन देखने गया था। कई कांग्रेसी नेता और अफसर भी साथ थे। जहां जमीन देखने गए थे, वहां मोबाइल नेटवर्क की समस्या है। मैं लापता नहीं हूं।