छत्तीसगढ़/ बारातियों से भरी गाड़ी हुई अनियंत्रित! जा चढ़ी छत पर ! 12 बाराती हादसे के शिकार….

छत्तीसगढ़ के भाटापारा के ग्राम सिंगारपुर में 51 जोड़ों का शादी कर वापस लौट रहे बराती गाड़ी हादसे की शिकार हो गई। तेज रफ्तार गाड़ी ने अपना संतुलन खो दिया ग्राम कडार स्थित एक घर के छत पर चढ़ गई। इस हादसे में 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना भाटापारा के ग्रामीण थाना क्षेत्र की है, जहां बीती रात घटना घटी है।

जानकारी के मुताबिक भाटापारा के ग्राम सिंगारपुर स्थित मावली माता मंदिर में 51 जोड़ों का सामूहिक विवाह का आयोजन किया गया था, जिसमें ग्राम बिनोरी से वर पक्ष बरात लेकर ग्राम सिंगारपुर पहुंचे थे। शादी का कार्यक्रम निपटाने के बाद अपने वाहन से बराती वापस बिनोरी जाने की तैयारी में थे। इसी बीच ग्राम कडार के पास वाहन चालक तेज रफ्तार वाहन चलाते हुए अपना संतुलन खो दिया, जिससे ग्राम कडार के पास एक घर के छत में वाहन जा चढ़ा।

वाहन में 12 लोग सवार थे, जिसमें एक को गंभीर चोट आई है और बाकी 11 को मामूली चोट आई है। हादसा इतना गंभीर है कि देखकर ही लोगों की रूह कांपने लगी। यह घटना 27 फरवरी रात की घटना बताई जा रही है।

Read More

Crime Story

रायगढ़ / पाला कार्यक्रम देख घर लौट रही थी महिला…तभी घर के सामने हुआ बवाल…मारपीट में महिला का पति हुआ बेहोश…! आरोपी ने महिला को ले आया घर, फिर दुष्कर्म की घटना को दिया अंजाम… गिरफ्तार..! पढ़ें खबर…