तमनार पुलिस ने 24 घंटे के भीतर सुलझाई हत्या की गुत्थी..!बेटा और उसका दोस्त निकला आरोपी, दोनों रिमांड पर..!

रायगढ़ जिले के तमनार थाना अंतर्गत कठरापाली गांव में रक्तरंजीस लाश देखखर गांव सहित क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी , जिसके पश्चात गांव के कोटवार ने सुचना तमनार थाने में दी थी । तमनार थाना प्रभारी अभिनवकांत सिंह अपने दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचकर जांच में जुटे गए थे । जांच के दौरान आसपास पुछताछ की गई जहां उसका बेटा संदेही निकला जिसके बाद मृतक ललित रात्रे के बेटे मोहन रात्रे उम्र 26 वर्ष से कडाई से पुछ ताछ की गई तब उसने अपने पिता का हत्या करना कबुल किया था ।पोस्टमार्टम में भी डाक्टर ने सिर पर अत्यधिक चोंट लगने के कारण मृत्यु होना बताया।

Advertisement

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी को हिरासत में लेने के पश्चात कडाई से पुछ ताछ किया गया जिसमें आरोपी मोहन रात्रे ने अपने दोस्त लोकेश मिरी पिता सुकलाल मिरी के साथ मिलकर अपने पिता की हत्या करना कबुल किया।

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि मृतक ललित रात्रि शराब पीकर उसके बेटे को अक्सर परेशान किया करता था जिसके कारण उसके बेटे ने अपने दोस्त के साथ मारने की योजना बनाई और पत्थर से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया और पत्थर को पास के कुंए में फेंक दिया और मृतक के मोबाइल को बांस की झाडी में फेंक दिया ,कुंए के पानी को खाली कराकर घटना में उपयोग पत्थर को भी तमनार पुलिस ने अपने हिरासत में लेते हुए। दोनों आरोपी के खिलाफ अपराध क्रमांक 295/20 धारा आई पी सी 302 के तहत कार्यवाही कर दोनों आरोपियों को रिमांड पर रायगढ़ जेल भेज दिया गया है।

उक्त कार्रवाई में तमनार थाना प्रभारी अभिनवकांत सिंह एसआईएस के दुबे एएसआई दुर्गा चरण साहू आरक्षक अरविंद पटनायक आरक्षक बलराम साहू, सैनिक दुर्गा प्रसाद लकडा उपस्थित रहे।

मामला जानने के लिए पढें ये सामाचार निचे

RIG Breaking : पुत्र ने किया पिता की हत्या… सिर पर पत्थर मार कर उतारा मौत के घाट…आरोपी पुत्र पुलिस हिरासत में…!! शराबी व्यक्ति की बरभांठा के उरांव मोहल्ला में मिली लाश..!! पढ़े पूरी खबर..

RIG Breaking : पुत्र ने किया पिता की हत्या… सिर पर पत्थर मार कर उतारा मौत के घाट.. आरोपी पुत्र पुलिस हिरासत में…!! शराबी व्यक्ति की बरभांठा के उरांव मोहल्ला में मिली लाश..!! पढ़े पूरी खबर..