दिल्ली से उड़ान भरकर कल शाम नवा रायपुर बबल जोन में पहुंची इंग्लैंड की टीम,5 मार्च से होने वाली रोड सेफ्टी सीरीज में लेंगे हिस्सा..!

रायपुर/नवा रायपुर स्थित अंतरराष्ट्रीय शहीद वीरनारायण सिंह स्टेडियम में 5 मार्च से होने वाली रोड सेफ्टी सीरीज में हिस्सा लेने इंग्लैंड की टीम शुक्रवार शाम 6.45 बजे माना एयरपोर्ट पहुंची। इंग्लैंड की टीम में आठ खिलाड़ियों के आने के बाद एयरपोर्ट से सीधे उन्हें बबल जोन मे-फेयर ले जाया गया। सभी खिलाड़ी मैच के शुभारंभ दिवस के पहले यानी 4 मार्च तक क्वारेंटाइन रहेंगे।

इंग्लैड की टीम दिल्ली एयरपोर्ट से उड़ान भरते हुए रायपुर पहुंची। प्रबंधन का कहना है, आठों खिलाड़ी फिलहाल क्वारेंटाइन जोन में ही रहेंगे। कोविड संक्रमण के खतरे के बीच इन्हें तीन बार टेस्ट देना होगा। बबल जोन में किसी भी बाहरी व्यक्ति की एंट्री नहीं है। खिलाड़ियों के साथ प्रबंधन द्वारा तय किए गए कर्मचारी ही रहेंगे और उन्हें सर्विस देंगे। माना एयरपोर्ट पर उतरने के बाद खिलाड़ी शाम 7.30 बजे बबल जोन पहुंचे।

ये खिलाड़ी पहुंचे

कबीर अली, रियन जे. सिडेबॉटम, जेम्स ट्रेडवेल, क्रिस्टोफर पॉल स्कोफिल्ड, मैथ्यू जेम्स होगार्ड, जेम्स रिचर्ड टिनडेल, मोंटी पनेसर और फिलिप मुस्टर्ड इंग्लैंड की टीम में शामिल हैं। सभी खिलाड़ी बबल जोन में रहते हुए मैच की तैयारियों में जुटेंगे।

पीपीई किट पहने हुए थे सभी खिलाड़ी

इंग्लैंड से पहुंचे सभी खिलाड़ी पीपीई किट पहनकर पहुंचे। एयरपोर्ट के बाहर आने के बाद बिना कहीं रुके सीधे गाड़ी में बैठे। यहां से कड़ी सुरक्षा में काफिले ने बबल जोन के लिए रवानगी भरी। एयरपोर्ट के बाहर आने के बाद एक दो खिलाड़ियों ने अपने मोबाइल से एयरपोर्ट का विडियो शूट भी किया। पहली बार है, जब इंग्लैंड के लीजेंड प्लेयर रायपुर पहुंचे हैं।

सभी खिलाड़ी अलग कमरों में

मे-फेयर के मैनेजर निलेश मड़के ने बताया, इंग्लैंड की टीम में आठ खिलाड़ियों के साथ कुल नौ लोगों की टीम पहुंची है। सभी आते ही पहले क्वारेंटाइन किए गए हैं। सभी अलग-अलग पर्सनल कमरे में हैं। एयरपोर्ट से आने के बाद खिलाड़ियों के भोजन के लिए मेनू तक उन्हीं से पूछा गया। बबल जाेन में सर्विस दे रहे कर्मचारी, खिलाड़ियों से फोन पर संपर्क में हैं। खिलाड़ी कमरे में ही रहेंगे।

Read More

Raigarh

RIG Big Breaking :छत्तीसगढ़ के इन जिलों में कोरोना से मौंत का खौफनाक मंजर… आज 138 लोग हुए कोरोना के शिकार…प्रदेश में आज 16083 कोरोना मरीज़ आये सामने,9079 लोगों ने कोरोना से जीता जंग ! जानें जिलेवार कहाँ बढ़े मरीजों के आंकड़े.. पढ़े खबर..!

Crime Story

RIG Breaking : नगर कोतवाल ने गिराए चार विकेट..! बैंगलोर और कोलकाता के मध्य चल रहे आईपीएल मैच में चल रहा था क्रिकेट सट्टा का कारोबार..!! चार आरोपी गिरफ्तार..! एक करोड़ 35 लाख रु की सट्टा पट्टी, 35000 रु नगद जप्त..! पढ़ें खबर…