बर्गर खाने के लिए बुक किया दो लाख रुपये का हेलिकॉप्टर, जानें इस अरबपति के बारे में.!

1,098 views

नई दिल्ली/कहते हैं खाने का शौक ऐसा होता है जो इंसान को कहीं भी ले जाता है। हम आपको खाने के ही एक ऐसे मामले के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप जरूर आश्चर्यचकित हो जाएंगे। क्या आप ने कभी सोचा है कि किसी व्यक्ति ने दो लाख रुपये का बर्गर खाया हो? जी हां, यह सच है। दरअसल, अपने खाने के शौक को पूरा करने और बर्गर खाने के लिए एक शख्स ने हाल ही में दो लाख रुपये खर्च किए हैं। इस सफर को पूरा करने के लिए रशियन अरबपति विक्टर मार्टिनोव ने 450 किलोमीटर की दूरी तय की है।

ऑर्गेनिक खाना खाकर हो गए थे तंग

दरअसल, 33 वर्षीय विक्टर मार्टिनोव और उनकी प्रेमिका क्रीमिया में छुट्टियां मना रहे थे, लेकिन वहां का आर्गेनिक खाना खाकर वह तंग आ चुके थे। इस दौरान बर्गर की तलाश में उन्होंने हेलीकॉप्टर बुक किया और निकटतम मैक्डोनाल्ड्स आउटलेट पर उड़ान भरी। यह क्रीमिया से लगभग 450 किलोमीटर दूर था। एक रूसी मीडिया के अनुसार, विक्टर ने इस हेलीकॉप्टर ड्राइव के लिए 2,000 पाउंड तकरीबन, 2 लाख रुपये का भुगतान किया।

महज 49 पाउंड का लिया खाना

आउटलेट पर उन्होंने बर्गर, फ्राइज और मिल्कशेक आर्डर किया, जिसकी कीमत लगभग 49 पाउंड थी और उस खाने को लेने जाने के लिए उन्होंने करीब 2 हजार पाउंड लगभग 2 लाख रुपए खर्च किए। दरअसल क्रीमिया में मैकडॉनल्ड्स आउटलेट नहीं हैं वहां 2014 के बाद फास्ट फूड चेन के संचालन को बंद कर दिया गया था।