रास्ता भटक कर गांव के बीच पहुंच गई बस, फिर अचानक से छु गई बिजली के तार से ,मची चींख पुकार 6 की मौत..!

1,693 views

नई दिल्ली/ राजस्थान के जालौर स्थित महेशपुरा गांव में शनिवार रात एक बड़ा बस हादसा हो गया जिसमें 6 यात्रियों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। दरअसल यात्रियों से भरी बस अचानक से हाईवोल्टेज बिजली लाइन के तार से टकरा गई और उसके बाद बस में करंट दौड़ने से करीब दो दर्जन यात्री झुलस गए और 6 लोगों ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना की खबर मिलते ही तुरंत प्रशासन भी मौके पर पहुंचा और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। घायलों में से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है।

रास्ता भटक गई थी बस

जो यात्री बस करंट की चपेट में आ गई उसका रजिस्ट्रेशन नंबर आरजे 51 पीए 0375 है।

कहा जा रहा है कि यात्रियों से भरी यह बस मांडोली से ब्यावर के लिए निकली थी लेकिन रास्ता भटक कर महेशपुरा गांव में पहुंच गई थी। उसके बाद अचानक से यह गांव में स्थित 11 केवी की बिजली लाइन का तार जैसे ही बस से टकराया तो पूरी बस में करंट दौड़ गया और उसमें आग लगई। इसके बाद यहां चीख पुकार मच गई। किसी तरह स्थानीय लोगों ने बिजली विभाग से संपर्क कर बिजली की सप्लाई रूकवाई और फिर घायलों को बस से बाहर निकाला।

खबर पुलिस तक पहुंची तो तुरंत ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल ले जाया गया, जहां कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। स्थानीय बीजेपी सांसद देवजी पटेल ने भी हादसे पर शोक व्यक्त किया है।