वीडियो : अपनी 12 बीघा जमीन मोदी के नाम कराने तहसील पहुंची महिला ! बताया ये बड़ा कारण !

1,939 views

नई दिल्‍ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम अपनी जमीन करने की इच्छा रखने वाली बुजुर्ग महिला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में बुजुर्ग महिला को यह कहते हुए देखा जा सकता है कि वह अच्छे काम के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपनी 12 बीघा जमीन देगी।

खबरों के मुताबिक, 85 वर्षीय महिला का नाम बिट्टन देवी है और वह मैनपुरी, उत्तर प्रदेश की रहने वाली है। बिट्टन देवी आज मैनपुरी तहसील में अधिवक्ता कृष्ण प्रताप सिंह के आफिस पहुंची। सभी को आश्चर्यचकित करते हुए बिट्टन देवी ने कहा कि वह अपनी सभी संपत्तियां पीएम मोदी को देना चाहती थीं। बिट्टन देवी के पति का निधन हो गया और अब वह अपने बेटों और बहुओं पर निर्भर हैं, जो उनकी देखभाल नहीं करते हैं।

वह सरकार द्वारा प्रदान की गई पेंशन पर जीवित है।

वीडियो रिकॉर्ड करने वाले व्यक्ति से बात करते हुए बिट्टन देवी ने कहा कि पीएम मोदी ने उन्हें पेंशन दी जबकि उनके अपने बेटे उनको मारते हैं। जब उनसे पूछा गया कि पीएम मोदी ने उनके लिए क्या किया, तो उन्होंने जवाब दिया, ”मोदी मुझे पैसे देते हैं। वह मुझे 2000 रुपये की पेंशन देता है। इसलिए मैं अपनी 12 बीघा जमीन मोदी जी को दूंगी।

अपने दुख को साझा करते हुए बिट्टन देवी ने कहा कि उनके तीन बेटे, सात पोते और तीन पोतियां हैं, फिर भी उनके लिए कोई नहीं था। उसने कहा कि वह 100 साल से अधिक की थी, लेकिन वह अभी भी जीवित थी और यह बेहतर होता कि वह मर चुकी होती। हालांकि, महिला ने कहा कि वह प्रधानमंत्री मोदी से बहुत खुश है।

मोदी सरकार की योजनाओं की प्रशंसा करती महिला का वीडियो वायरल

बिहार की एक महिला का वीडियो पिछले महीने वायरल हुआ था, जिसमें वह मोदी सरकार द्वारा प्रदान की गई योजनाओं के बारे में बात कर रही थी। रिपोर्टर द्वारा महिला से पूछा गया था कि वह एनडीए के लिए क्‍या कहेंगी तो उसने कई योजनाओं को गिनवाया, जिनसे उसे फायदा हुआ। पीएम मोदी ने एक भाषण में महिला के नाम का उल्लेख किया था, जोकि उन्‍होंने बिहार विधानसभा चुनाव से पहले छपरा, बिहार में दिया था।