आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग.. लोगों ने किया पुलिस स्टेशन का घेराव ! 2 घंटे तक चली गहमागहमी… आरोपियों को शह देने का आरोप…जाने पूरा मामला

1,282 views

रायपुर। राजधानी रायपुर में लगातार बढ़ते अपराधों के मद्देनजर पुलिस विशेष अभियान चला रही हैं लेकिन लगता है अब बदमशों में पुलिस और कानून के प्रति खौफ नही रहा। आज सुबह राजेंद्र नगर थाने में लोगों ने पुलिस पर चाकूबाजी की घटना में शामिल आरोपियों को शह देने का आरोप लगाया। थाने के स्टाफ से बहस के साथ लोग कैंपस में धरने पर ही बैठ गए। पुलिस के लिए हालात पर काबू पाना मुश्किल हो रहा था। पास के दो और थानों के स्टाफ को बुलाना पड़ा। बल की तैनाती की गई।

दरअसल, राजेंद्र नगर थाने में 1 तारीख को नए साल के जश्न के बीच कुछ युवकों का झगड़ा हो गया था। इसमें सरफु नाम के युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर चाकूबाजी की घटना को अंजाम दिया था। लोगों का कहना था पुलिस आरोपी और उसके साथियों को क्यों गिरफ्तार नहीं कर रही। अधिकारियों ने समझाया कि FIR दर्ज कर ली गई है। जल्द ही गिरफ्तारी भी कर ली जाएगी। सिटी एसपी लखन पटले ने लोगों से कहा कि यदि कार्रवाई नहीं हुई तो मुझ से शिकायत करें, थाने का घेराव न करें।