पत्नी के सामने पति पर किया हमला ..फिर दो दिन तक महिला को जंगल में बंधक बनाकर किया दुष्कर्म..!आरोपी गिरफ्तार…

2,745 views

राजपुर। बलरामपुर जिले के पुलिस चौकी डवरा के अंतर्गत डूमरखोला में एक युवक ने पत्नी के सामने उसके पति पर धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया। इसके बाद उसकी पत्नी से दो दिनों तक जंगल में बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी को साढ़े तीन माह बाद गिरफ़्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेजा गया।

डवरा चौकी प्रभारी राजकुमार कश्यप ने बताया कि ग्राम डूमरखोला निवासी 40 साल झुमका नामक व्यक्ति तीन अक्टूबर को फिल्मी स्टाइल में धारदार हथियार लेकर गांव के ही एक युवक के घर गया और पति के सामने पत्नी की हाथ पकड़कर अपने साथ ले जाने लगा। जिसे देखकर उसके पति ने आपत्ति जताते हुए विरोध किया। इस पर आरोपी युवक ने लोहे के मुर्गा काटने वाले हथियार से महिला के पति पर हमला कर दिया।

इसके बाद उसकी पत्नी को अपने साथ जंगल में ले जाकर दो दिनों तक बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। पत्नी दो दिनों बाद किसी प्रकार अपनी जान बचाकर आरोपी की चुंगल से भागकर 5 अक्टूबर को पुलिस चौकी पहुंची और आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कराई थी। 20 जनवरी को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी झुमका घसिया मंदरु पहाड़ की ओर दिखाई दिया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया।