रायगढ़ पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने GGU के छात्रों को किया संबोधित,बताई कुछ अहम बाते…देखे वीडियो!!

RIG24:रायगढ़। आज देश के गौरव स्वामी विवेकानंद जी की जयंती है।जिसे पूरे देश भर में युवा दिवस के रूप में मनाया जाता है।स्वामी विवेकानंद जी की जीवनशैली अपने आप मे युवाओं के लिए प्रेरणा स्त्रोत रही है।जिसके तत्वाधान में आज दोपहर 2 बजे से छत्तीसगढ़ के एक मात्र सेंट्रल यूनिवर्सिटी(GGU) में छात्र संघ एवं ब्रदरहूड पैनल के द्वारा एक युवा संवाद ई समारोह आयोजित किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर रायगढ़ पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह रहे।

संतोष सिंह ने यूनिवर्सिटी के छात्र छात्राओं को प्रेरित करते हुए अपनी जीवन शैली से लेकर कई व्यक्तिगत विचार साझा किए।जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे वह एक सरकारी स्कूल से पढ़े।एक ग्रामीण बाहुल्य इलाके से आये एवम दृढ़ निश्चय कर आईपीएस बनने तक का मुकाम हासिल किया है।

देखें वीडियो

उन्होंने आगे बताते हुए कहा कि इंग्लिश बोलने में उन्हें बहुत सी कठिनाइया होती थी लेकिन मेहनत व लग्न से कुछ भी असंभव नही।आज अपने काम को युवाओं को पूरी ईमानदारी से निभाना चाहिए।चाहे वह कोई सा भी कार्य क्यों न हो।अगर हम अपने कार्यो को संपादित ईमानदारी पूर्वक नही करते है तो हम केवल अपने आप को ही धोखा दे रहे है।

युवा सवांद ई समारोह

इसी के साथ विशिष्ट अतिथि के तौर पर गुरु घासीदास यूनिवर्सिटी के पूर्व अध्यक्ष एवं राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता नितेश साहू भी शामिल हुए।नितेश साहू ने छात्र छात्रों को बताया कि कैसे मेहनत व लग्न से किसी भी मुकाम को प्राप्त किया जा सकता है।वही कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए स्टूडेंटस को सर्वप्रथम वर्तमान अध्यक्ष सचिन गुप्ता ने संबोधित किया।