15 साल पहले की थी लव मैरिज! जिस अस्पताल में हुई पति की मौत, वही पत्नी ने भी कर ली खुदकुशी.. मरने से पहले व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा….

3,233 views

रायपुर। जिस अस्पताल में पति का इलाज चल रहा था  पति की मौत के बाद उसी अस्पताल में  पत्नी ने अपनी जान दे दी। बताया जा रहा है कि दोनों ने 15 साल पहले लव मैरिज की थी। अपने पति की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाने के कारण पत्नी ने खुदकुशी की। महिला ने खुदकुशी करने के पहले अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर अलविदा दोस्तों भूल चूक माफ करना लिखा था।

जानकारी के अनुसार मृतक महिला निखत अंजुम करीब एक सप्ताह पहले DKS अस्पताल में अपने पति जाहिद को लेकर आई थी। महिला अपने पति की देखरेख के लिए अस्पताल में उसके साथ रहती थी। महिला के पति जाहिद अली की शनिवार की रात रायपुर के दाऊ कल्याणसिंह सुपरस्पेशलिटी अस्पताल में मौत हो गई। पति की मौत के बाद महिला ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर  अलविदा दोस्तों भूल चूक माफ करना लिखा था जिसे देख कर उसके रिश्तेदार ने उन्हें फोन लगाया  लेकिन उनका फोन रिसीव नहीं हुआ। कुछ देर बाद अस्पताल स्टाफ की नजर उसके फोन पर पड़ी। जिसके बाद पूरे मामले की जानकारी हुई।

इस बारे में पुलिस का कहना है कि रविवार की सुबह मृतक के मामा अकील रहमान ने गोल बाजार थाने में महिला की मौत की जानकारी दी। निखत ने अस्पताल में एक पॉलीथिन को गले में बांध लिया था, जिससे दम घुटने से उसकी मौत हो गई। केस में जांच जारी है।

रितिका के मामा अकील रहमान ने बताया कि जाहिद अली भिलाई तीन में अपनी पत्नी निखत के साथ रहते थे। पिछले कई दिनों से बीमार थे।