Raigarh News

रायगढ़ पुलिस की धरपकड़: सिर्फ मार्च महीने में ही 521 फरार वारंटियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल..

रायगढ़। रायगढ़ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर जिले में फरार वारंटीयो की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस ने इस मामले में बताया कि सिर्फ मार्च महीने में ही 22 स्थाई वारंटियों समेत 521 फरार वारंटियों को को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। इसमें चक्रधर नगर पुलिस ने एक दिन में ही 5 फरार वारंटियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया।

जानकारी के अनुसार एसएसपी सदानंद कुमार द्वारा जिले में कानून व्यवस्था को लेकर सभी अधिकारियों को विजिबल पुलिसिंग को फोकस करने के लिए निर्देशित किया है। जिसके तहत प्रतिदिन चौक चौराहों पर पुलिस बल लगाकर शहर के भीतर और आऊटर में प्रतिदिन वाहनों की सघन जांच के निर्देश दिए गए हैं। इसके साथ ही उनके द्वारा आपराधिक वारदातों पर अंकुश लगाने थाना, चौकी प्रभारियों को फरार आरोपियों एवं फरार चल रहे वारंटियों की गिरफ्तारी के सख्त निर्देश दिये गये हैं।

एसएसपी रायगढ़ के सुपरविजन में चलाए जा रहे अभियान के तहत माह मार्च में जिले के विभिन्न थाना, चौकियों में 22 स्थायी वारंटी और 499 गिरफ्तारी वारंटियों को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया है। माननीय न्यायालय द्वारा लंबे समय से फरार वारंटियों के विरूद्ध जेल वारंट जारी किये जाने पर वारंटियों को जेल दाखिल किया गया है। थाना, चौकियों की टीम अपने-अपने क्षेत्रों में विशेषकर गस्त दौरान वारंटियों की धरपकड़ की जा रही है।

इसी क्रम में कल थाना प्रभारी चक्रधरनगर निरीक्षक प्रशांत राव अहेर के नेतृत्व में चक्रधरनगर पुलिस द्वारा गस्त दौरान फरार 05 वारंटियों के घर छापेमारी कर उन्हें पकड़ा गया। सभी विविध अपराधों के आरोपित है। जिनके विरूद्ध पुलिस को न्यायालय से गिरफ्तारी वारंट प्राप्त हुआ था। लंबे समय से न्यायालय उपस्थित नहीं होने से उनका वारंट जारी हुआ था, वारंटियों को सोमवार को कोर्ट पेश किया गया।

Back to top button

you're currently offline