कोरोना का असर/ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बाद गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू भी आइसोलेट ! सुरक्षाकर्मी और ड्राइवर पाए गए पॉजिटिव !

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ते ही जा रहा है। अब तक 30000 से अधिक मरीजों को इसने अपने चपेट में ले लिया है। इसी बीच बड़ी खबर आ रही है कि गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू के कुछ सुरक्षाकर्मी और ड्राइवर करोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके कारण गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने अपने आप को आइसोलेट कर लिया है।

कल रविवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी खुद को 4 दिन के लिए आइसोलेट करने की घोषणा की थी क्योंकि उनके पीएसओ और ओएसडी संक्रमित पाए गए थे हालांकि मुख्यमंत्री का करोना टेस्ट रिजल्ट नेगेटिव आया है, लेकिन फिर भी एहतियातन उन्होंने अपने आपको 4 दिन के लिए आइसोलेट किया है।

गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने ट्विटर के माध्यम से इस बात की घोषणा करते हुए बताया कि

मेरे कार्यालय के कुछ सुरक्षाकर्मी व वाहन चालक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।
एहतियात के तौर पे अगले 7 दिनों के लिए मैं आइसोलेशन में रहूंगा ।
आप सभी से आग्रह है कि इस वैश्विक महामारी के संकट के समय सावधानी बरतें, अपना और अपनों का ख्याल रखें।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी कल ट्वीट कर अपने आपको आइसोलेट करने की जानकारी दी थी।

मेरे ओएसडी और पीएसओ कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं।मेरी रिपोर्ट इस समय निगेटिव है लेकिन मैं एहतियातन अगले चार दिन आइसोलेशन में रहूंगा। संकट का समय है कृपया सभी लोग सावधानी बरतते रहें।

Read More

Big story

रायगढ़/ और चढ़ा दी गयी बिलाई नाले की बलि! कभी खाना पकता था इसके पानी से, आज है सिर्फ काला गंदा बदबूदार जहरीला पानी! खेत बने दलदल.. मिला बड़े मवेशी का कंकाल भी.. किसका है ये गंदा पानी..! विधायक को भी है पता.. पढ़िए ग्राउंड रिपोर्ट, देखे वीडियो..