कोविड संक्रमितों को डेढ़ लाख रुपए मिलने की बात लोगो के जुबां पर… जाने क्या है सच्चाई..! पढ़े पूरी खबर..

प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री ने फेसबुक और भाजपा के संबंध को चौंकाने वाला बताया। उन्होंने कहा कि यह लोगों को गलत तरीके से प्रभावित करने की हरकत है। यह खतरा है उनके लिए जो ऐसे माध्यमों की जानकारियों पर विश्वास करना चाहते हैं। दरअसल कुछ देर पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक मीडिया रिपोर्ट का हवाला देते हुए फेसबुक और भाजपा के बीच संबंध की बात कही थी। राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा और आरएसएस देश में फेसबुक और वॉट्सएप को कंट्रोल करते हैं। दोनों ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म के जरिए से मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए फेक न्यूज और नफरत फैलाई।

वॉट्सएप और फेसबुक पर पिछले कई दिनों से लोगों को एक मैसेज दिया जा रहा है। इसमें कहा जाता है कि प्रत्येक कोरोना संक्रमित को डेढ़ लाख रुपए सरकार की तरफ से मिलेंगे। एक तथ्य यह भी पेश किया जाता है कि सरकार को हर संक्रमित के पीछे डेढ़ लाख रुपए मिलते हैं। इसे स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने खारिज किया। उन्होंने कहा कि कहीं कोई पैसा न कोई विदेशी एजेंसी ना कोई देश दे रहा है, और ना ही केंद्र की सरकार दे रही है। ना ही राज्य के पास ऐसी कोई योजना है। लोगों का इलाज सरकार नि: शुल्क करेगी। ऐसे झूठ को फैलाने वालों की जानकारी हमें दे उन पर कार्रवाई करेंगे।

Read More

Big story

बंद पड़ी खदानें जल संरक्षण के स्रोतों के रूप में होंगी विकसित, मुख्यमंत्री ने सभी कलेक्टरों से एक माह में कार्ययोजना बनाने को दिए निर्देश..! ‘मछली-पालन, बोटिंग, फ्लोटिंग रेस्टोरेंट जैसी आजीविका मूलक गतिविधियां की जाएगी प्रारंभ…!

Raigarh

रायगढ़/ कृषि कानून बिल को लेकर सांसद निवास का घेराव ! आपस में भिड़े भाजयुमो और युवा कांग्रेस ! थाने तक पहुंची नौबत.. कांच से टुकड़ो से हाथापाई करने का लगाया आरोप.. भाजयुमो भी पथराव एवम अभद्र भाषा की शिकायत लेकर पहुँची सिटी कोतवाली… कुछ को लगी चोट.. पढ़िए राजनीतिक उठापटक की पूरी रिपोर्ट.. देखे वीडियो!!