बीजेपी सांसद ने दी सलाह- कीचड़ में नहाने और शंख बजाने से बचे रहेंगे कोरोना से… देखे वायरल वीडियो..

कोरोना वायरस की बीमारी कोविड-19 का वैक्सीन को लेकर देश दुनिया में तमाम रिचर्स हो रहे हैं. इस बीच राजस्थान में बीजेपी के सांसद और नेताओं के अपने ही दावे सामने आ रहे हैं. केन्द्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद अर्जुन मेघवाल द्वारा भाभीजी पापड़ खाने की सलाह के बाद अब एक और बीजेपी सांसद ने कोरोना से बचने के लिए अलग ही लाह दी है. सांसद ने सलाह दी है कि कीचड़ में नहाने और शंख बजाने से कोरोना से बचे रहेंगे. सांसद की ये सलाह अब चर्चा में है.

राजस्थान के टोंक से भाजपा सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया का एक अजब-गजब वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वे कीचड़ में नहाते और शंख बजाते दिख रहे हैं. वीडियो में वह यह भी कह रहे हैं कि कोरोना जिस दिन शुरू हुआ था, उसी दिन मैंने कहा था कि अपनी इम्यूनिटी बढ़ाइए. ये दवाई खाने से नहीं बढ़ेगी. आपको प्राकृतिक तरीके से इम्यूनिटी मिलेगी. आप घूमने जाइए, बारिश में जाइए, मिट्टी में बैठिए. साथ ही खेत में काम करें, पैदल घूमें और शंख बजाएं. इन चीजों से इम्यूनिटी बढ़ती है.

कहा- दवाई खाने की जरूरत नहीं

सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने कहा कि दवाई खाने की जरूरत बिल्कुल नहीं है. जौनपुरिया ने खुद कीचड़ स्नान और शंख बजाकर अपनी इम्यूनिटी बढ़ने का दावा किया. जौनपुरिया ने इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए गुडहल के पत्ते और एलोविरा खाने की सलाह दी. बता दें कि भाभीजी पापड़ खाने से कोरोना नहीं होने की सलाह देने वाले अर्जुन मेघावल खुद कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं.

Join Group