अजब गजब / कोरोना का टीका लगाने के बाद शरीर से चिपकने लगा लोहे-स्टील का सामान, डॉक्टर्स हैरान, सरकार कराएगी जांच…!

3,112 views

महाराष्ट्र। कोरोना की दूसरी डोज लेने के बाद एक बुजुर्ग के शरीर में चुंबकीय शक्ति पैदा होने का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। परिवार ने दावा किया है कि कोरोना वैक्सीन की डोज लेने के बाद बुजुर्ग के शरीर पर चम्मच, स्टील और लोहे के बर्तन और सिक्के आसानी से चिपक जा रहे हैं। परिवार वालों ने इसका वीडियो बनाकर स्वास्थ्य विभाग को सौंपी है। जिसे देखने बाद डॉक्टर्स और अधिकारी भी हैरान रह गए।

वैक्सीनेशन के बाद शरीर पर लोहे-स्टील का सामान चिपकने का बेहद हैरान करने वाला यह मामला महाराष्ट्र के नासिक जिले का है। इस मामले में स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने मामले की जांच का आदेश दे दिया है। उन्होंने कहा, ‘इस मामले में क्या सच्चाई है, उसकी जानकारी सभी को होनी चाहिए। इसके पीछे कोई चिकित्सीय कारण है या कुछ और यह सच जल्द सामने आना चाहिए। इसलिए हमने इस मामले की जांच का आदेश दिया है।

बता दें कि परिवार ने इस चीज को प्रमाणित करने के लिए उन्होंने एक वीडियो भी बनाया है। जिसमें साफ दिखाई पड़ता है कि उनके शरीर से चम्मच, छोटी प्लेट और घर में इस्तेमाल की जाने वाले वाले छोटे बर्तन और चम्मच चिपके हुए हैं।

71 वर्षीय अरविंद ने कोवीशील्ड का दोनों डोज ली

नासिक के शिवाजी चौक इलाके में रहने वाले 71 वर्षीय अरविंद जगन्नाथ सोनार ने 2 जून को कोवीशील्ड की दोनों डोज पूरी की थी। इसके बाद उन्होंने दावा किया कि उनके शरीर में यह पावर आई है। पहले परिवार को ऐसा लगा कि शायद पसीने की वजह से उनकी बॉडी में यह चिपक रहा है, लेकिन कई बार ऐसा होने पर उन्हें उनकी धारणा भी बदलने लगी फिलहाल महाराष्ट्र सरकार इस मामले में जांच कराने की बात कही है।

Read More

Raigarh

RIG फॉलोअप/ खरसिया फैक्टरी हादसे में तीन मजदूरों की हुई मौत… घायलों का उपचार जारी… मृतक के परिजनों ने घटनास्थल पर कम्पनी प्रबंधन व एसडीएम से कि मुआवजे की मांग… सीएम बघेल ने भी दिए निर्देश… जाने वहाँ का हाल ! पढ़ें खबर…