RIG ब्रेकिंग/ कल से जिले के 79 केंद्रों में 18+ आयु श्रेणी का होगा वैक्सीनेशन ! ‘CGTeeka’ में पंजीयन कराना अनिवार्य, बिना पंजीयन नहीं होगा वैक्सीनेशन ! जानें कहाँ कहाँ होगा टीकाकरण ? पढ़े खबर.. देखें पूरी सूची..!

4,657 views
  • कोविशिल्ड का लगाया जाएगा डोज
  • CGTeeka’ में पंजीयन कराने के बाद ही होगा वैक्सीनेशन
  • बरमकेला, सारंगढ़, पुसौर, लोइंग, खरसिया, तमनार, घरघोड़ा, लैलूंगा, धर्मजयगढ़ विकासखंड एवं रायगढ़ शहर मिलाकर कुल 79 केंद्रों में होगा वैक्सीनेशन
  • 45+ आयु वर्ग का कल नहीं होगा टीकाकरण

रायगढ़, 5 जून। जिले में वैक्सीनेशन को लेकर स्वास्थ्य विभाग व जिला प्रशासन की टीम जी जान से मेहनत कर रही है ताकि लोगों को जल्द से जल्द टीका लगे और कोरोना से निजात मिल सके। 18 से 44 आयु वर्ग के नागरिकों के लिए जिला स्वास्थ्य विभाग ने 10 हजार डोज वैक्सीन की व्यवस्था कर ली है। कल से टीकाकरण पुनः शुरू किया जा रहा है। रायगढ़ स्वास्थ्य विभाग के डॉक्टर भानु पटेल ने जानकारी देते हुए बताया :

“रायगढ़ जिले में कल से 18 से 44 आयु वर्ग लोगों का वैक्सीनेशन पुनः शुरू किया जा रहा है। रायगढ़ जिले के लिए प्रदेश से 10,000 कोविशील्ड की डोज आ चुकी हैं। इस आयु वर्ग के लोगों को ‘CGTeeka’ में पंजीयन कराना अनिवार्य है, बिना पंजीयन के वैक्सीनेशन नहीं किया जाएगा। डॉक्टर पटेल ने नागरिकों से अपील किया है कि वैक्सीनेशन के लिए पंजीयन अनिवार्य रूप से करा लेवें ताकि वैक्सीनेशन सेंटर में जाने के बाद टीकाकरण कराने में कोई दिक्कत ना हो। इसके साथ ही डॉक्टर पटेल ने बताया कि कल 45 + आयु वर्ग के लोगों का टीकाकरण नहीं किया जा रहा है क्योंकि कल रायगढ़ जिले के समस्त विकास खंडों के 79 वैक्सीनेशन सेंटरों में टीकाकरण किया जाएगा हमारी पुरी टीम का ध्यान कल 18+के वैक्सीनेशन में रहेगी। हमारे युवाओं का वैक्सीनेशन कराना भी हमारी प्राथमिकता है “

आपको बता दें की रायगढ़ स्वास्थ्य विभाग के डॉक्टर भानु पटेल एवं सीपीएम डॉ राकेश वर्मा प्रतिदिन प्रत्येक सेंटरों में किस-किस श्रेणियों का टीकाकरण किया जा रहा है उसकी जानकारी प्रदान करते हैं।

06 जून को इन जगहों में होगा 18+ का वैक्सीनेशन

वैक्सीनेशन के रजिस्ट्रेशन के लिए लिंक का उपयोग करें

https://cgteeka.cgstate.gov.in/user-registration

https://cgteeka.cgstate.gov.in/

Read More