RIG Breaking : छत्तीसगढ़ में कोरोना ने तोड़ा अब तक का सारा रिकॉर्ड, बीते 24 घंटे में मिले 808 मरीज, 08 की मौत.. रायगढ़ में भी कोरोना का तांडव, 74 लोगों को बनाया अपना शिकार.. पढ़े खबर..!

रायपुर 18 अगस्त। छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के नए मामले जिस रफ्तार से बढ़ रहे हैं उसे देखते हुए लग रहा है कि इसका संक्रमण अब काबू से बाहर हो चुका है।छत्तीसगढ़ में कोरोना का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है, रोजाना प्रदेश के अलग-अलग जिलों से नए संक्रमितों की पुष्टि हो रही है। वहीं, मौत के आंकड़ों में भी तेजी से इजाफा हो रहा है। प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या ने आज सारे पुराने रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, पिछले 24 घंटे के दौरान छत्तीसगढ़ में एक बार फिर से रिकॉर्ड तोड़ नए मामले दर्ज किए गए हैं। स्वास्थ्य विभाग ने अपडेटेड मेडिकल बुलेटिन जारी कर प्रदेश में कोरोना की स्थिति को लेकर जानकारी दी है।

छत्तीसगढ़ में आज पहली बार कोरोना के नए मरीजों का आंकड़ा एक दिन में 800 के पार पहुंच गया। आज कोरोना मरीजों के नए मामले के सारे रिकॉर्ड टूट गए हैं।

“आज पूरे प्रदेश में 808 मरीजों की पुष्टि हुई है। वहीं, 249 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किया गया है जबकि आज 08 संक्रमितों की मौत हो गई है। राजधानी रायपुर में 267 मरीन सामने आए हैं।


रायगढ़ में आज 74 कोरोना पॉजीटिव आए सामने

सारंगढ़ क्षेत्र के छोटे खैरा में 03, सारंगढ़ क्षेत्र के ही बरतुंगा गांव में 02, रायगढ़ शहर के दारोगापारा में 10, टीवी टावर में 09, जुटमिल में 01, अंबेडकर नगर में 02, धांगरडीपा में 01, किरोड़ीमल नगर में 01, मधुबन पारा में 02, राजापारा बाघ तालाब के पास 01, लोइंग बाजार में 01,पंजरी प्लांट में 01, पार्क सिटी कॉलोनी कबीर चौक में 01, लोचननगर में 01, लोचन नगर सांई मन्दिर के पास में 01, गांधीगंज में 01, इंदिरा नगर में 03, चांदनी चौक में 01,बेलादुला इंदिरा चौक में 01,जांजगीर चांपा से 01 व्यक्ति रायगढ़ आया है वो भी पॉजिटिव है, बेलादुला में 01, MCH (Mother child Hospital) रायगढ़ में 01, GMC रायगढ़ में 01, जिला केजीएच हॉस्पिटल में 03, दर्रामुड़ा मोहल्ला में 01, बेलादुला खर्राघाट में 01, सिंधी कॉलोनी में 01,चांदमारी में 01,ढिमरापुर दीनदयाल कॉलोनी में 01, पहाड़ मंदिर रायगढ़ में 01,गुलमोहर कॉलोनी में 02, 03 रैपिड एंटीजेन से स्क्रीनिंग सेंटर से पॉजिटिव मिले हैं और कई लोगों कि जानकारी अज्ञात है CMHO द्वारा जैसे ही कुछ अज्ञात मरीजों के डिटेल हमें दी जाएगी हम आपको अपडेट करेंगे।


पढ़े वृस्तीत जानकारी :

Read More

Raigarh

रायगढ़ / सारंगढ़ में 50 बिस्तर अस्पताल…कोसीर को उप तहसील एवं भडि़सार जलाशय निर्माण की घोषणा.. बंद जूट मिल को शुरू करने की होगी पहल..! छत्तीसगढ़ की सांस्कृतिक विरासत हमारी पहचान-मुख्यमंत्री बघेल..

Crime Story

रायगढ़ / पुलिस ने सुलझाई अंधे कत्ल की गुत्थी ! सामाजिक बुराई बनी हत्या की वजह ! गला दबाकर उतारा गया था मौत के घाट..! पति और जीजा निकले हत्यारे..! घटना को अंजाम देकर भागने की हड़बड़ी में घटना स्थल पर ही छोड़ भागे थे चप्पल और गमछा.! पढ़े पूरी खबर..

Raigarh

RIG Breaking : जनपद पंचायत तमनार के पंचायत सचिव व रोजगार सहायक पहुंचे कलेक्ट्रेट.. मुख्य कार्यपालन अधिकारी के कृत्यों से परेशान होकर ट्रांसफर कराने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन..! रिकॉर्ड जांच कर मोटी रकम वसूलने का लगाया गंभीर आरोप.. मांगे पूरी नहीं होने पर सामूहिक त्यागपत्र देने को होंगे मजबूर… पढ़ें पूरी खबर