आरक्षक बना हैवान! मकान मालकिन की डेढ़ साल की मासूम बच्ची को 20 से 25 जगह पर सिगरेट से दागा ! आरक्षक गिफ्तार..! जानिए दहला देने वाला पूरा मामला

1,896 views

बालोद। छत्तीसगढ़ के बालोद क्षेत्र से एक हैवानियत का दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक आरक्षक ने एक डेढ़ साल की मासूम बच्ची के चेहरे पर 20 से 25 बार सिगरेट से दाग दिया है। जिसकी उसके पूरे चेहरे में छाले पड़ गए हैं। आरोपी महिला के मां से दगा दे के पैसे मांगने आया था। वह शराब के नशे में धुत था। आरोपी आरक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोपी बालोद के रक्षित केंद्र में आरक्षक के पद पर पदस्थ था और बालोद सिवनी गांव में लक्ष्मी नांनदर नाम की महिला के घर किराये पर रहता था। लगभग एक महीना पहले उसका ट्रांसफर दुर्ग के रक्षित केंद्र में हो चूका है। लक्ष्मी नांनदर ने लॉकडाउन के दौरान पैसों की दिक्कत होने पर आरक्षक से पैसे उधार लिए थे।

वही पैसे वापस लेने आरक्षक अविनाश राय शनिवार को लक्ष्मी के घर पहुचा था और उसी के घर में ठहरा हुआ था। गुरुवार को रात में वह शराब पीकर लौटा और उसने लक्ष्मी की डेढ़ साल की बच्ची को खुद को पापा कहने के लिए कहा। बच्ची के ऐसा नहीं कहने पर वह से सिगरेट से जलाने लगा और बीचबचाव करने आई लक्ष्मी की भी बुरी तरह पीटा।

महिला ने इस बात की पूरी जानकारी रात में ही कोतवाली थाना प्रभारी को दी। पुलिस ने बच्चे का रात में ही इलाज कराया। मां और बच्चे को सखी सेंटर भेजा गया। आरोपी ने खुद को कमरे में बंद कर लिया था और अगले दिन शुक्रवार सुबह वह भाग गया। आरोपी आरक्षक को भिलाई के एक होटल से गिरफ्तार कर लिया गया है।