कलियुगी पत्नी ने पति की नौकरी पाने के लिए पति की करवा दी हत्या, पुलिस ने बरामद किया कंकाल ,कर रही आरोपी की तलाश..!

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। कॉलेज प्रवक्ता की नौकरी पाने के लिए पत्नी ने शूटर को सुपारी देकर पति की हत्या करा दी। शव को खेत में दफन करा दिया। 14 दिन बाद पुलिस ने खेत से कंकाल बरामद किया है।

नौकरी पाने की चाहत में अंधी पत्नी ने पति की ही हत्या की सुपारी दे डाली। शव न मिले इसलिए उसे जमीन में गड़वा दिया। पुलिस को शक न हो इसलिए गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस को चकमा देने के लिए झूठ बोलती रही। आखिरकार पुलिस ने इस घटना का खुलासा कर दिया।

इंटर कॉलेज में थे प्रवक्ता
थाना नारखी क्षेत्र के गांव भीतरी निवासी अवधेश पुत्र बाबू बरेली में कुंवर ठाकुर लाल इंटर कॉलेज में संस्कृत के प्रवक्ता थे। परिजनों के मुताबिक उनकी शादी दस वर्ष पूर्व थाना नारखी के खेरिया निवासी विनीता के साथ हुई थी। वह पत्नी और बेटे के साथ बरेली के कर्मचारी नगर में ही रह रहे थे। विगत चार माह से उनकी साली भी उनके साथ रहने लगी थी।

12 अक्टूबर को हुई हत्या
एसपी सिटी मुकेश चन्द्र मिश्र के मुताबिक पत्नी ने शूटर शेर सिंह को पांच लाख रुपए में पति की हत्या की सुपारी दी और शूटर शेर सिंह उर्फ चीकू ने 12 अक्टूबर की रात्रि को बरेली जाकर अवधेश की हत्या कर दी और शव को नारखी थाना क्षेत्र में एक खेत में दफन कर दिया था। उसके बाद खुद उसकी गुमशुदगी बरेली में दर्ज कराई। मृतक के परिजनों ने पत्नी पर ही हत्या की आशंका व्यक्त की थी।

चोरी के आरोप में पकड़ा गया शूटर
एसपी सिटी मुकेश चन्द्र मिश्र ने बताया कि हत्या करने वाले शूटर को चोरी के आरोप में पकड़ा गया था। उसकी जानकारी करने पर पता चला कि इसके द्वारा बरेली में हत्या कर शव को दफनाया गया है। पुलिस ने इस मामले में शूटर को गिरफ्तार कर लिया। जिसकी निशानदेही पर पुलिस ने खेत से कंकाल बरामद किए हैं। पुलिस ने कंकाल को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक अवधेश की पत्नी और ससुरालवाले फरार हैं। उनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। पत्नी पति की हत्या कर उसकी नौकरी पाने के सपने संजोए बैठी थी। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Read More