गोदाम में एक लड़की के साथ पहुंचे दो लोग ! ग्रामीणों ने धरा ! लड़की के साथ एक चढ़ा ग्रामीणों के हत्थे, दूसरा फरार! करी पिटाई, बनाया वीडियो..! दोनों युवकों के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज ! ग्रामीणों की हो रही शिनाख्त, उनपर भी होगी कार्यवाही..

जशपुर। हाईवे के करीब एक गोदाम में एक युवती को दो युवकों के साथ जाते में ग्रामीणों ने देखा। जिसके बाद ग्रामीणों ने युवती के साथ भी दुर्व्यवहार किया और उसके साथ आए युवक की पिटाई भी की। वही उसका दूसरा साथी दूसरा युवक मौके से फरार हो गया। इस पूरे मामले में ग्रामीणों ने पुलिस को भी सूचना दी। इतना ही नहीं  ग्रामीण युवकों ने इसका वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। मामले में दिलचस्प मोड़ तब आया। जब महिला ने अपने साथ आए दोनों युवकों के ऊपर बलात्कार जैसे गंभीर आरोप लगाए। कुनकुरी पुलिस ने युवती के बयान के आधार पर उसके साथ आए दोनों लोगों के ऊपर बलात्कार का मामला दर्ज किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना  कुनकुरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत फरसाकानी एनएच 43 की है। सोमवार को युवती को कुछ स्थानीय ग्रामीण युवकों ने गोदाम के मालिक दिनेश जैन और उसके दोस्त दीपक हेड़ा को एक युवती के साथ उसके गोदाम में जाते हुए देखा। जानकारी के मुताबिक गोदाम का मालिक दिनेश जैन दरवाजे पर खड़ा था और उसका दोस्त दीपक हेड़ा और युवती गोदाम के अंदर थे। ग्रामीण युवकों को गोदाम के पास आता देख दिनेश जैन भाग गया। जिसके बाद ग्रामीणों ने युवती और उसके दोस्त को पकड़ लिया।

युवती से दुर्व्यवहार करते ग्रामीण युवक

ग्रामीण युवकों ने दोनों से पूछताछ की और युवक की पिटाई भी की। वही युवती के साथ भी ग्रामीणों ने काफी बदतमीजी की। जिसका उन्होंने वीडियो भी बनाया और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

पुलिस को सूचना मिलने पर कुनकुरी पुलिस दोनों को थाने ले आई जिसके बाद युवती ने चौका देने वाला बयान दिया। युवती ने बताया कि वह किसी नौकरी की तलाश में पिछले साल गोदाम के मालिक दिनेश जैन से मिली थी जहां उसने काम दिलाने के नाम पर उसका दैहिक शोषण किया। इतना ही नहीं दिनेश जैन ने उसे डरा धमका कर आज अपने गोदाम ले आया और उसे अपने दोस्त के साथ गोदान के अंदर बंद कर दिया। जहां उसके दोस्त दीपक हेड़ा ने भी उसके साथ अनाचार किया। ग्रामीण युवकों को आते देख दिनेश जैन भाग गया। जिसके बाद ग्रामीण युवकों ने हम दोनों को पकड़ लिया।

युवती की रिपोर्ट के आधार पर आरोपी दिनेश जैन और दीपक हेड़ा के विरुद्ध धारा 376-D,342,आदिवासी अत्याचार निवारण अधिनियम 3(2)5.3(2) के तहत अपराध दर्ज किया गया है। आरोपी दिनेश जैन अभी फरार है। दीपक हेड़ा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वह दूसरी तरफ घटना का वीडियो वायरल होने के बाद युवती के साथ ग्रामीण युवकों द्वारा किए गए दुर्व्यवहार की बात भी सामने आई।  जिसे मामले की गंभीरता को देखते हुए जशपुर पुलिस अधीक्षक ने उन युवकों पर भी शिनाख्ती के बाद कार्रवाई की बात कही है।

Read More