चलती ट्रेन में 21 साल की लड़की की गला रेतकर हत्या..! इंदौर-बिलासपुर नर्मदा एक्सप्रेस की घटना.. रास्ते मे परेशान कर रहा था कोई लड़का.. पुलिस के आने के पहले हो गयी हत्या.. जानिए विस्तार से

2,918 views

आज इंदौर-बिलासपुर नर्मदा एक्सप्रेस में युवती की धारदार हथियार से हत्या कर आरोपी मौके से फरार हो गया।  घटना के बाद ट्रेन में सनसनी फैल गई. एसपी एसस चौहान के अनुसार इंदौर निवासी 21 साल की युवती इंदौर से भोपाल अपने भाई के पास जा रही थी, लेकिन किसी अज्ञात आरोपी ने चलती ट्रेन में युवती का गला रेतकर उसकी हत्या कर दी और फरार हो गया. यात्रियों ने सीहोर स्टेशन पर घटना की सूचना दी, जिसके बाद मौके पर 108 और मंडी पुलिस ने पहुंचकर जांच शुरू कर दी।

मामले में जानकरी देते हुए एसपी एसस चौहान ने बताया कि इंदौर से बिलासपुर जाने वाली नर्मदा एक्सप्रेस के स्लीपर कोच में यह घटना हुई है. सीहोर स्टेशन से दो किलो मीटर पहले, झगड़े की यात्रियों को आवाज आई. जैसे कोई युवती की सीट पर बैठने की कोशिश कर रहा है लेकिन बाद में किसी अज्ञात आरोपी ने उसकी गला रेतकर हत्या कर दी. उन्होंने कहा कि यात्रा कर रहे लोगों ने चलती ट्रेन में चिल्लाने की आवाज सुनी और तभी युवती अपनी सीट की तरफ भागती हुई आई और गिर पड़ी।

घटना की जांच करते पुलिस

युवती के भाई ने दी थी पुलिस को जानकारी

एसपी ने यह भी बताया कि युवती के पिता किसी अपराध में जेल में है, उनकी जमानत का प्रयास युवती कर रही थी. उसके भाई ने पुलिस को सूचना दी थी कि उसकी बहन को कोई लड़का परेशान कर रहा है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचती लेकिन उससे पहले ही स्टेशन पर उसकी हत्या हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

खबर अपडेट

महज चंद घंटों में सॉल्व हुई चलती ट्रेन में 21 साल की युवती की मर्डर मिस्ट्री ! गला रेत कर की गई थी हत्या ! हत्यारे का मोबाइल नंबर ब्लॉक कर दिया था लड़की ने.. बस इस वजह से.. जाने पूरा मामला..