चार नकाबपोशों ने रात में किया युवती का अपहरण.. सुबह सुनी जगह पर मिली बेहोश.. अस्पताल में चल रहा है इलाज..!!

2,562 views

जशपुर।शनिवार की सुबह करडेगा चौकी क्षेत्र में एक सुने स्थान पर एक युवती बेहोश मिली। युवती अपने घर से शुक्रवार की रात 10 बजे से गायब थी। घायल युवती को कुनकुरी के हॉलीक्रास अस्पताल में भर्ती किया गया है। पीड़ित युवती से पुलिस की हुई प्रारंभिक पूछताछ में सिर्फ इतना पता चला है कि उसे चार नकाबपोश जबरन अपने साथ ले गए थे। देर शाम तक पीड़िता का बयान दर्ज करने की कार्रवाई पुलिस द्वारा की जा रही थी।

करडेगा चौकी क्षेत्र के एक गांव की युवती अपने घर से रात 10 बजे के बाद से गायब थी। उसके परिवार वाले उसकी खोजबीन कर रहे थे। शनिवार की सुबह 8 बजे कुछ लोगों ने सुने स्थान पर बेहोश पड़ी युवती को देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी। लड़की के घरवालों तक भी खबर पहुंची। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़िता को उठवाया और उसके घरवालों से पहचान कराने के बाद उसे हॉलीक्रास अस्पताल कुनकुरी भेजा गया।

युवती के घरवालों ने पुलिस को सिर्फ इतना बताया है कि वह रात 10 बजे से घर से अचानक गायब हो गई थी और वे उसकी खाेज कर रहे थे। इधर युवती के होश में आने के बाद जब पुलिस ने पूछताछ की तो युवती ने बताया कि उसे चार युवक जिन्होंने मुंह में नकाब बांध रखा था, अपने साथ जबरन ले गए थे।

उन्होंने उसके साथ क्या किया, वह बेहोश कैसे हुई और अस्पताल तक कैसे पहुंची इस बारे में युवती कुछ भी नहीं बता सकी। युवती की मेडिकल जांच रिपोर्ट नहीं आ पाई है जिसके आधार पर पुलिस किसी नतीजे पर पहुंचे। तपकरा थाना प्रभारी ने बताया कि इस घटना की गंभीरता से जांच की जा रही है। जबतक युवती का स्पष्ट बयान नहीं आ जाता है, कुछ भी कह पाना मुश्किल है। फिलहाल उसे डॉक्टरों की विशेष निगरानी में रखा गया है।