छत्तीसगढ़ / चलती कार से युवती को फेंकने का मामला..! फरार कार सवार के पुलिस पकड़ में आने के बाद हुआ खुलासा..! पढ़ें खबर…

2,387 views

रायपुर। राजधानी के उरला थाना क्षेत्र अंतर्गत चलती कार से युवती को फेंकने का मामला सामने आया था घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी। जांच में पता चला है कि युवती को कार से फेकने वाला कोई और नहीं था बल्कि उसका प्रेमी ही उसे विवाद के बाद कार से उतार कर मौके से फरार हो गया था।

मिली जानकारी अनुसार युवक और युवती हरियाणा के रहने वाले हैं। युवक रायपुर में रहकर प्राइवेट काम करता है। जिससे मिलने युवती आई हुई थी। युवती के होश आने के बाद उसने तहसीलदार के सामने बयान दिया है कि उसके साथ किसी प्रकार का कोई जबरदस्ती नहीं हुई है युवती ने मामले में एफआइआर दर्ज करवाने से मना कर दिया है।

पुलिस ने युवती के स्वजनों से भी बात की और घटना की जानकारी दी। स्वजनों ने आने में अस्मर्थता जताई और प्रेमी के साथ ही भेजने की बात पुलिस को कही। जिसके बाद पुलिस ने युवती को प्रेमी के हवाले सुपुर्द करने की तैयारी कर ली है। युवक भी युवती को साथ ले जाने को राजी हो गया है।

युवती शनिवार को होगी डिस्चार्ज

शराब के अधिक सेवन की वजह से ही युवती को डिहाइड्रेशन हो गया। युवती अस्पताल में ही भर्ती है। उसे शनिवार को डिस्चार्ज किया जाएगा। अस्पताल में पुलिस बल भी मौजूद है। मिली जानकारी के अनुसार युवती बार-बार यही कह रही है कि उसे यहां से जाने दिया जाए। कई बार तो वह जबरदस्ती बाहर निकलने की कोशिश भी कर चुकी है।

इनका कहना है

मामले में युवक-युवती पूर्व परिचित हैं। घटना को लेकर युवक ने स्वीकार किया है कि उसने नशे की हालात में युवती को गाड़ी से उतार दिया था। युवती किसी भी तरह का अपराध दर्ज करवाने से मना कर दिया है।

– आइपीएस अक्षय कुमार, सीएसपी, उरला

संबंधित खबर-

RIG Breaking : युवती को सड़क में फेंक, फरार हो गए कार सवार..! बेहोशी की हालत में मिली युवती..! अस्पताल में भर्ती..!

Read More

Crime

रायगढ़ / चोरों ने अब भगवान को भी नहीं बख्सा ! स्वयं से प्रकट हुए शिव लिंग व दान पेटी हुआ पार..! ग्रामीणों में आक्रोश..! संदेह के घेरे में वन विभाग..! पुलिस के लिए बनी अबूझ पहेली..! जानें क्या है मामला, पढ़ें पूरी खबर…