छत्तीसगढ़/ फिल्मी स्टाइल में अपहरण! भाई, बहन और दोस्त ने मिलकर किया जीजा का अपहरण फिर.. डर से खुद थाने में किया सरेंडर.! देखें वीडियो..

1,644 views

जांजगीर-चांपा/ जांजगीर-चांपा जिले के बिर्रा थाना अंर्तगत दिनदहाड़े अपहरण का मामला सामने आया है,जहां साला ने अपने जीजा को फिल्मी स्टाइल में अपहरण कर लिया,यह वारदात चौक में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। वहीं पुलिस कि डर से खुद अपने जीजा को लेकर थाने में सरेंडर हो गया,इस अपहरण की वारदात में अपहरणकर्ता साला,उसकी बहन और उसके एक साथी भी शामिल हैं तीनों ने रामपुर चौकी में जाकर सरेंडर कर दिया है।

पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बिर्रा मिली जानकारी के अनुसार 25 जनवरी को दोपहर में युवक केदारनाथ बरेठ बिर्रा के चौक से अपने पिता के साथ बाइक से जा रहा था,चौक में केदारनाथ का साला आशुतोष आया और बाइक को रुकवाकर चाबी रख लिया,इस बीच चारपहिया गाड़ी आई,जिसमें जबरन बैठाकर ले गया।

देखें विडिओ

केदारनाथ के पिता ने मामले की रिपोर्ट बिर्रा थाने में दर्ज कराई और बताया कि 8 साल पहले उसके छोटे बेटे केदारनाथ कि शादी सारागांव कि भारती बरेठ के साथ हुई थी,दोनों में अनबन होने से 2016 से अलग रह रहे हैं मामला कुटुंब न्यायालय में चल रहा है। पुलिस ने अपहरण कि सूचना मिलने पर मामले को गंभीरता से लेते हूए तत्काल घेराबंदी शुरू कि,पुलिस कि कार्यवाही को देखते हुए आरोपी धबरा गये,और कोरबा जिले के रामपुर चौकी में जाकर आरोपी साला आशुतोष बरेठ,पत्नी भारती बरेठ,एक अन्य आलोक यादव ने सरेंडर कर दिया।

पुलिस के पुछताछ में आरोपी आशुतोष ने बताया कि केदारनाथ बरेठ अलग होने के बाद भी अपनी पत्नी भारती बरेठ को परेशान करता था,जिससे तंग आकर उन्होंने ये कदम उठाया,फिलहाल पुलिस ने आईपीसी कि धारा 341,365,323,147 के तहत मामला दर्ज कर,तीनों आरोपीयों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

वहीं इस मामले में 3 आरोपी फरार हैं जिसकी पतासाजी पुलिस द्वारा कि जा रही है