छत्तीसगढ़/ स्कूल यूनिफार्म में मिली बच्चे की लाश! हाथ पैर में रस्सी और कमर में पत्थर बांधकर फेका डैम में.. स्कूल यूनिफार्म से पता चला लाश का हरियाणा से लिंक.. जानिए सनसनीखेज मामले की पूरी स्टोरी

2,384 views

राजनांदगांव, 24 जून। जिले के डोंगरगढ़ थाना अंतर्गत निगो डैम में गुरुवार को स्कूली यूनिफार्म में एक बच्चे का हाथ पैर बंधा हुआ शव बरामद हुआ है। बच्चे की कमर में पत्थर बांधकर डैम में फेंका गया था। ग्रामीणों की नजर पड़ी तो पुलिस को सूचना दी गयी। शव की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। फिलहाल पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया गया है। खास बात यह है कि बच्चे की शर्ट पर लगे टैग से पता चला है कि वह हरियाणा का है।

मिली जानकारी के अनुसार निगो डैम में ग्रामीणों ने 10 से 12 साल के बच्चे का शव पड़ा देखा तो उन्होंने पुलिस को सूचना दिया। इसके बाद लाश को बाहर निकाला गया। पानी मे रहने के कारण शव करीब करीब डिकंपोज हो चुका है। ऐसे में आशंका है कि वह 3 से 4 दिन पुराना हो सकता है। पुलिस ने आशंका जताई है कि बच्चे की कहीं और हत्या करने के बाद उसके शव को यहां लाकर फेंका गया होगा। फिलहाल आसपास के लोगों से पूछताछ कर उसका पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

डोंगरगढ़ थाना प्रभारी एलेक्सजेंडर किरो ने बताता कि बच्चे ने चेक वाली स्कूली शर्ट पहनी हुई है। जिस पर मुस्कान स्कूल ड्रेसेस का टैग लगा हुआ है और RTK लिखा है। इसे सर्च करने पर पता चला है कि यह ड्रेस हरियाणा के रोहतक में बनी है। ऐसा भी संभव है कि वहां के किसी सप्लायर ने बनाई हो। उन्होंने लोगों से अपील है कि बच्चे के बारे में कोई सूचना किसी को मिलती है तो वो मोबाइल नंबर 9479192111 पर संपर्क कर सकता है।

Read More

Information

रायगढ़ / नेशनल लोक अदालत में पक्षकारों के राजीनामा के आधार पर हुआ प्रकरणों का निपटारा..! आंगनबाड़ी कार्यकर्ता पद के लिए आवेदन आमंत्रित..! उमेश पटेल ने 1 करोड़ 30 लाख के विकास कार्यों का किया लोकार्पण व भूमिपूजन..! एक क्लिक और पढ़ें विस्तार से…