छ.ग. के इस जिले में बंगाली बाबा ने बेटे के इलाज का भरोसा देकर कर ली लाखों की ठगी, अधेड़ को लगाया इतने लाख रुपयों का चूना…पढ़े पूरी ख़बर…!!!

883 views

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में एक बंगाली बाबा ने अधेड़ से जादू टोना कर उसके बेटे का इलाज करने का भरोसा देकर 4.15 लाख़ रुपए ठग लिए दरसअल अधेड़ के बेटे का स्वास्थ्य खराब रहता था इसी दौरान साल भर पहले अधेड़ ने किसी टीवी चैनल पर प्रसारित होने वाले बंगाली बाबा के विज्ञापन को देखकर उसमे फोन लगाया जिसके बाद बंगाली बाबा से बात हुई व अधेड़ ने अपनी समस्या बताई जिसके बाद बाबा ने 5500 रुपए खाता में ट्रांसफर करने बोला और 2 अगरबत्ती के साथ 3 नीबू और सुई अपने घर के दरवाजे के सामने रख देना।

वह अपनी शक्ति से बेटे को ठीक कर देगा। शाम को कॉल आया और बेटे व उसकी पत्नी की फोटो भेजने को कहा। अधेड़ ने फोटो भेज दिया जिसके बाद बंगाली बाबा ने घर में सांप हैं जिससे उसके बेटे को खतरा हैं करके उपाय बताने के नाम पर अकाउंट में 65 हजार रूपए ट्रांसफर करवा लिए इसी तरह से बंगाली बाबा ने एक वर्ष तक कई बार किस्तों में अधेड़ से कुल 4.15 लाख रुपए वसूले इस दौरान पीड़ित ने बाबा को पैसे देने के लिए लोन भी दिए 1 वर्ष गुजर जाने के बाद बाबा ने 2.14 लाख रुपए की मांग की जिससे आहत होकर अधेड़ ने पुलिस चौकी में एफआईआर दर्ज करवाई।

पूरा मामला बिलासपुर जिले के पड़ावपारा कोटा क्षेत्र का हैं पीड़ित का नाम देवानंद यादव हैं जो कृषि उपज मंडी में चपरासी है।