जेठ ने रात में घर लौटी छोटे भाई की पत्नी की कुल्हाड़ी मारकर की नृशंस हत्या, वारदात को अंजाम देकर फरार..पुलिस आरोपी की खोजबीन में जुटी..!!

अंबिकापुर। मैनपाट के एक गांव में जेठ ने अपने छोटे भाई की पत्नी की रविवार की रात कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर नृशंस हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गया।
दरअसल छोटे भाई की पत्नी रात में रिश्तेदार के घर से लौटी थी। इसी दौरान जेठ के साथ किसी बात को लेकर उसका विवाद हो गया था। सूचना पर पुलिस व फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। पुलिस आरोपी की खोजबीन में जुटी है।

मैनपाट के कमलेश्वपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पथराई मोहल्ला के कलेसर टिकरा निवासी जीत लक्ष्मण मांझी पिता रामनाथ 38 वर्ष रविवार की रात घर में था। उसके छोटे भाई संतु माझी की 30 वर्षीय पत्नी अनिता माझी अपने एक रिश्तेदार के घर से रात में लौटी। छोटा भाई शौच के लिए बाहर गया हुआ था।

इसी बीच उसका छोटे भाई की पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि जेठ जीत लक्ष्मण मांझी ने टांगी निकालकर अनिता के सिर पर ताबड़तोड़ वार कर दिया।
इससे वह घर में ढेर हो गई, कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई। यह देखकर आरोपी वहां से फरार हो गया। छोटा भाई जब घर लौटा तो पत्नी को इस हाल में देखकर कमलेश्वरपुर पुलिस को सूचना दी।

पुलिस व फॉरेसिंक टीम मौके पर
सूचना मिलने के बाद सोमवार की सुबह कमलेश्वरपुर थाना प्रभारी विजय प्रताप सिंह, एएसआई सहदेव वर्मन, सुजीत पाल, मकरध्वज के साथ मौके पर पहुंचे।
वहीं फॉरेंसिक एक्सपर्ट कुलदीप कुुजूर ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज कर उसकी खोजबीन शुरु कर दी है।

Link Open