टावर पर चढ़कर युवक नीचे कूदा ! हाइटेंशन तार में फंसकर मौत ! 12 घंटे से लटका हुआ है शव !

2,513 views

बीजापुर । रविवार देर शाम एक युवक ने बिजली के टावर से कूदकर खुदकुशी कर ली। टावर से छलांग लगाने के दौरान युवक हाइटेंशन तार में फंस गया। इसके बाद से करीब 12 घंटे से उसका शव वहीं लटका हुआ है। बताया जा रहा है युवक मानसिक रूप से बीमार था। बिजली विभाग के कर्मचारी शव को नीचे उतारने के प्रयास में लगे हुए हैं। मामला नैमेड थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, कांकेर जिले के चावड़ा ग्राम निवासी देवानंद उइके (31) अपने रिश्तेदार के घर नैमेड आया हुआ था। बताया जा रहा है कि रविवार देर शाम करीब 6 बजे वह घर के पास लगे हाइटेंशन लाइन के टावर पर चढ़ गया और करीब 60 फीट ऊपर से छलांग लगा दी। इस दौरान वह तार में फंस गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद से ही उसका शव वहां पर लटका हुआ है।

बिजली विभाग के कर्मचारी शव को नीचे उतारने की कोशिश में लगे हैं
सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। तमाम जद्दोजहद के बाद सोमवार को युवक के शव की शिनाख्त हो सकी। वहीं बिजली विभाग को भी सूचना दे दी गई। इसके बाद से ही कर्मचारी शव को नीचे उतारने की जद्दोजहद में लगे हुए हैं। पुलिस का कहना है कि रिश्तेदारों ने पूछताछ में बताया कि युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। फिलहाल शव उतारने के बाद मामले की आगे जांच होगी।